main page

एक्स गर्लफ्रेंड ने मधुर मित्तल पर लगाए मारपीट और यौन शोषण के आरोप, पुलिस ने दर्ज की शिकायत

24 February, 2021 04:35:03 PM

हिंदी और इंग्लिश फिल्मों में काम कर चुके एक्टर मधुर मित्तर पर मारपीट और यौन उत्पीड़न का आरोप लगा है। उन पर ये आरोप उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ने लगाया है। इतना ही नहीं, उसकी शिकायत पर मुुंबई पुलिस ने एक्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है। हालांकि अभी तक इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। रिपोर्ट्स के म

बॉलीवुड तड़का टीम. हिंदी और इंग्लिश फिल्मों में काम कर चुके एक्टर मधुर मित्तर पर मारपीट और यौन उत्पीड़न का आरोप लगा है। उन पर ये आरोप उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ने लगाया है। इतना ही नहीं, उसकी शिकायत पर मुुंबई पुलिस ने एक्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है। हालांकि अभी तक इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Bollywood Tadka


रिपोर्ट्स के मुताबिक, मधुर के खिलाफ खार पुलिस थाने में मारपीट कर घायल करने और यौन दुर्व्यवहार के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। बताया जाता है कि आरोप लगाने वाली लड़की मधुर से पिछले साल दिसंबर में मिली थी। इसके बाद कुछ ही दिनों बाद मधुर ने शराब के नशे में  जोर-जबरदस्ती की कोशिश की थी। पीड़िता के वकील ने बताया कि उनकी क्लायंट ने घटना से 2 दिन पहले 11 फरवरी को मधुर से सारे संपर्क खत्म कर दिए।

Bollywood Tadka

 

वकील ने बताया कि मधुर बहुत गुस्से में थे और बिना किसी बातचीत के उनके कमरे में घुस गए। शिकायत में कहा गया है कि मधुर ने पीड़िता की गर्दन पकड़कर कई बार उन्हें थप्पड़ लगाए, बाल और कान खींचे और आंख के नीचे पंच कर दिया। इससे पीड़िता के चेहरे, गर्दन, छाती, पसलियों, हाथों, पीठ, कान और आंखों में चोटे आई हैं।

Bollywood Tadka

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि मधुर मित्तल के खिलाफ छेड़छाड़, यौन शोषण, यौन हमले के लिए इंडियन पीनल कोड की अलग-अलग धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है और इस केस की जांच की जा रही है। हालांकि इस सब मामले पर मधुर मित्तल की ओर से कोई बयान नहीं आया है।
काम की बात करें तो मधुर मित्तल अब तक कई हिंदी और इंग्लिश फिल्मों में काम कर चुके हैं। उन्होंने कहीं प्यार न हो जाए, से सलाम इंडिया और मात्र जैसी बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है।  उनकी हॉलीवुड फिल्म 'स्लमडॉग मिलेनियर' अब तक कई ऑस्कर जीत चुकी है। फिल्मों के अलावा मित्तल कई टीवी सीरियल्स में भी नजर आ चुके हैं। 

 


EX GirlfriendseriousallegationsMadhur MittalBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment
loading...