main page

'सालों तक मुझे सिगरेट से जलाया, मारपीट की..Ex गर्लफ्रेंड ने सलमान पर फिर लगाए गंभीर आरोप, बोलीं- अब ये जंग का समय

Updated 02 December, 2022 10:25:20 AM

एक्ट्रेस सोमी अली अपनी लव लाइफ को लेकर कई बार सुर्खियों में आ चुकी हैं। वह कई बार अपने एक्स बॉयफ्रेंड सलमान खान को लेकर चौकाने वाले खुलासे कर चुकी हैं। अब हाल ही में एक बार फिर सोमी अली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बिना नाम लिए सलमान खान पर बड़ा हमला किया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सोमी अली अपनी लव लाइफ को लेकर कई बार सुर्खियों में आ चुकी हैं। वह कई बार अपने एक्स बॉयफ्रेंड सलमान खान को लेकर चौकाने वाले खुलासे कर चुकी हैं। अब हाल ही में एक बार फिर सोमी अली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बिना नाम लिए सलमान खान पर बड़ा हमला किया है।
सोमी अली ने अपनी पोस्ट में सलमान खान के साथ एक पुरानी फोटो शेयर करते हुए उन पर फिजिकल एब्यूज का आरोप लगाया है। हालांकि, पोस्ट करने के बाद एक्ट्रेस ने इसे तुरंत डिलीट कर दिया है।  

Bollywood Tadka


सोमी ने सलमान के साथ एक थ्रोबैक फोटो शेयर कर उनपर मारपीट करने का आरोप लगाया। सोमी ने कैप्शन में लिखा- अभी बहुत कुछ होने वाला है। मेरे शो को इंडिया में बैन करा दिया और फिर मुकदमा लगाकर मुझे धमकाया। तुम कायर इंसान हो। यहां मुझे प्रोटेक्ट करने के लिए 50 वकील खड़े हैं, जो मुझे सिगरेट से जलने और फिजिकल अब्यूज से बचाएंगे जो तुमने मेरे साथ सालों तक किया है।

Bollywood Tadka


सोमी ने आगे लिखा- उन सभी फीमेल एक्ट्रेसेस को भी शर्म आनी चाहिए, जो महिलाओं के साथ मारपीट करने वाले इस आदमी को सपोर्ट करती हैं। तुम्हें सपोर्ट करने वाले मेल एक्टर्स पर भी लानत है, और ध्यान रहे कि तुमने अपना इन्सोल पहना है चूंकि तुम्हारा कद पांच फीट छह इंच ही है। अब ये जंग करने का समय है।
अपने इस पोस्ट में सोमी ने एक्टर का नाम तो नहीं लिया, लेकिन सलमान के साथ फोटो शेयर करने पर इस बात का अंदाजा लगाया जा रहा है कि उन्होंने ये सब बातें सलमान के लिए ही लिखी हैं।

Bollywood Tadka

 

इससे पहले सोमी अली ने कुछ इंटरव्यूज में दावा किया कि वो सलमान खान के साथ रिलेशनशिप में थीं लेकिन एक्टर ने उन्हें धोखा दिया। एक्ट्रेस ये भी बता चुकी हैं कि वह भारत सिर्फ सलमान से शादी करने के लिए आई थीं। वह 1991 से 1998 तक हिंदी फिल्मों में नजर आईं। सलमान से ब्रेकअप के बाद वह 1999 में यूएस चली गई थीं।

Content Writer: suman prajapati

Ex girlfriendSomy Aliserious allegationsSalman KhanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...