main page

सुशांत से पहले उनकी एक्स मैनेजर दिशा सलियन ने किया था सुसाइड

Updated 14 June, 2020 03:48:03 PM

बॉलीवुड एक्टर सिंह राजपूत ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। इस बात की जानकारी उनके नौकर ने पुलिस को दी। पुलिस जांच में जुटी है। जानकारी के लिए बता दें कि कुछ समय पहले सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर दिशा सलियन ने भी मुंबई में 12वीं मंजिल से कूदकर खुदकुशी कर ली थी।

मुंबई.  बॉलीवुड एक्टर सिंह राजपूत ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। इस बात की जानकारी उनके नौकर ने पुलिस को दी। पुलिस जांच में जुटी है। जानकारी के लिए बता दें कि कुछ समय पहले सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर दिशा सलियन ने भी मुंबई में 12वीं मंजिल से कूदकर खुदकुशी कर ली थी। बताया जा रहा था कि वह अपने मंगेतर संग मुंबई के मलाड में रहती थीं। घटना की जानकारी मिलते ही उन्हें बोरिवली के हॉस्पिटल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया था।

Bollywood Tadkaआत्महत्या के पीछे अभी कोई भी वजह सामने नहीं आई है। दिशा की मौत पर सुशांत सिंह राजपूत ने शोक जताया था।

Bollywood Tadka
बॉलीवुड के लिए ये साल बना काल
इंडस्ट्री इस समय मुश्किल दौर से गुजर रहा है। कई सेलेब्स ने काम न मिलने के चलते खुदकुशी की है। कई बड़े स्टार्स के निधन की खबर सुन फैैंस काफी परेशान हैं। इससे पहले ‘क्राइम पेट्रोल’ एक्ट्रेस प्रेक्षा मेहता ने भी पंखे से लटककर खुदकुशी की थी।

Edited By: suman prajapati

ex managerDisha SaliansuicideSushantBollywood NewsTelevision News and GossipTelevision Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...