main page

फिल्मों में डेब्यू कर रही हैं ये एक्स मिस वर्ल्ड, अक्षय कुमार होंगे पहले हीरो

Updated 15 November, 2019 04:40:23 PM

2 साल की मिस वर्ल्ड 2017 मानुषी छिल्लर बॉलीवुड के टॉप फिल्म मेकर्स के फेवरेट नए चेहरों में से एक है। लंबे समय से अफवाह है कि वह बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रही हैं और अब हम ऑफिसियली बोल सकते हैं कि ऐसा सच में हो रहा है। भारत के सबसे बड़े प्रोडक्शन हाउस, यशराज फिल्म्स के रूप में यह उनके लिए बॉलीवुड में एक ड्रीम डेब्यू है।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। 22 साल की मिस वर्ल्ड 2017 मानुषी छिल्लर बॉलीवुड के टॉप फिल्म मेकर्स के फेवरेट नए चेहरों में से एक है। लंबे समय से अफवाह है कि वह बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रही हैं और अब हम ऑफिसियली बोल सकते हैं कि ऐसा सच में हो रहा है। भारत के सबसे बड़े प्रोडक्शन हाउस, यशराज फिल्म्स के रूप में यह उनके लिए बॉलीवुड में एक ड्रीम डेब्यू है। यशराज बैनर ने मानुषी को पराक्रमी राजा पृथ्वीराज चौहान पर बन रही उनकी सबसे बड़ी ऐतिहासिक फिल्म की एक्ट्रेस के रूप में साइन किया है। इसमें पृथ्वीराज चौहान के किरदार में अक्षय तो वहीं संयोगिता के किरदार में मानुषी हैं। 

Bollywood Tadka, Manushi Chillar Images

पृथ्वीराज को डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा डायरेक्ट किया जा रहा है जिन्होंने सबसे बड़े टेलीविजन महाकाव्य 'चाणक्य' का डायरेक्शन किया था। द्विवेदी ने अपने बयान में कहा, “हमने इस कैरेक्टर के लिए बहुत सारे यंग, नए चेहरों का ऑडिशन लिया क्योंकि हम एक शानदार नायिका की तलाश में थे। जबकि संयोगिता अविश्वसनीय रूप से सुंदर थी, वह स्ट्रॉन्ग और कॉन्फिडेंट भी थीं। हम किसी ऐसे व्यक्ति को ढूंढना चाह रहे थे जो संयोगिता के मैग्नेटिक पर्सनालिटी से मेल खा सके और हमें वह हमें मानुषी के रूप में मिला। उन्होंने दो बार कैरेक्टर के लिए ऑडिशन दिया। तब से वह सप्ताह में छह दिन रिहर्सल कर रही हैं।"

Bollywood Tadka, Manushi Chillar Images

मानुषी छिल्लर एक्स मिस वर्ल्ड और सुपर अचीवर्स प्रियंका चोपड़ा और ऐश्वर्या राय बच्चन की बहुत बड़ी फैन हैं और उन्हें अपना रोल मॉडल मानती हैं। वह एक ट्रेंड कुचिपुड़ी डांसर हैं और उन्होंने फेमस डांसर राजा, राधा रेड्डी और कौशल्या रेड्डी से डांस सीखा है। पृथ्वीराज दुनिया भर में दिवाली 2020 पर रिलीज़ होगी।

Edited By: Akash sikarwar

PrithvirajMiss World 2017Manushi ChhillarAkshay KumarSanyogitaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News

loading...