main page

एक बार फिर विवादों में घिरीं एकता कपूर, पूर्व सैनिकों ने कराई गुरुग्राम के थाने शिकायत दर्ज

06 June, 2020 03:42:27 PM

टीवी की मशहूर प्रोड्यूसर की बीते दिनों रिलीज हुई वेब सीरीज ''ट्रिपल एक्स-2'' को लेकर मुसीबतें बढ़ती ही जा रही हैं। सीरीज में देस के जवानों की वर्दी का अपमान करने पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है और इसका जमकर विरोध कर रहे हैं। अब हाल ही में इस सीरीज को लेकर कुछ पूर्व सैन्यकर्मियों द्वारा गुरुग्राम के पालम विहार पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई है।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी की मशहूर प्रोड्यूसर की बीते दिनों रिलीज हुई वेब सीरीज 'ट्रिपल एक्स-2' को लेकर मुसीबतें बढ़ती ही जा रही हैं। सीरीज में देस के जवानों की वर्दी का अपमान करने पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है और इसका जमकर विरोध कर रहे हैं। अब हाल ही में इस सीरीज को लेकर कुछ पूर्व सैन्यकर्मियों द्वारा गुरुग्राम के पालम विहार पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई है।

Bollywood Tadka
रिपोर्ट्स के मुताबिक, शहीद कल्याण फाउंडेशन के अध्यक्ष मेजर टीसी राव का कहना है कि सेना के जवान देश के लिए अपने प्राणों का बलिदान देते हैं, लेकिन इस वेब सीरीज में दिखाया गया है कि सेना के जवान जब सीमाओं पर सेवा करते हैं, तब उस वक्त उनकी पत्नियां घर पर अन्य पुरुषों के साथ अंतरंग करती हैं।

Bollywood Tadka

उन्होंने आगे कहा, ये बहुत आपत्तिजनक है और यह वेब सीरीज हमारे सशस्त्र बलों का मनोबल गिरा सकती है। इसमें कई ऐसे सीन है, जिसमे सैनिको की वर्दी का अपमान किया गया है, ये हमाने जवानों का अपमान है। 
वहीं शहीद कल्याण फाउंडेशन के अन्य सदस्य मेजर एसएन राव ने विरोध करते हुए कहा,  इसमें हमारे पूर्व सैनिकों का अपमान किया गया है, इसको बिल्कुल नहीं बख्शा जाएगा। अगर एकता कपूर वेब सीरीज से आपत्तिजनक दृश्यों को नहीं हटाएंगी, तो हम अपना आंदोलन तेज करेंगे।'


Ex-servicemencomplaintekta kapoorpolice stationGurugramBollywood NewsBollywood News and GossipTelevision Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment
loading...