main page

अमेजन प्राइम वीडियो पर होगा फिल्‍म 'सूफीयम सुजातयुम' का एक्‍सक्‍लूसिव वर्ल्‍ड प्रीमियर!

22 June, 2020 05:54:47 PM

अदिति राव हैदरी 14 सालों के बाद मलयालम फिल्‍म इंडस्‍ट्री में वापसी कर रही हैं। जी हां, उनकी नई फिल्म ''सूफीयम सुजातयुम'' का एक्‍सक्‍लूसिव वर्ल्‍ड प्रीमियर अमेजन प्राइम वीडियो पर होने जा रहा है...

नई दिल्ली। रोमांस जोनर पसंद करने वाले अमेजन प्राइम मेंबर्स को इस साल जुलाई महीने में एक शानदार अनुभव मिलने वाला है। विजय बाबू का प्रोडक्‍शन बैनर 'फ्रायडे फिल्‍म हाऊस' अपने दर्शकों के लिए लेकर आ रहा है, फिल्‍म 'सूफीयम सुजातयुम'। इस म्‍यूजिकल लव स्‍टोरी में मलयालम और दक्षिण भारतीय फिल्‍म इंडस्‍ट्री के सुपरस्‍टार जयसूर्या के साथ मल्‍टी-टैलेंटेड अभिनेत्री अदिति राव हैदरी हैं। इस फिल्‍म से अदिति राव हैदरी 14 सालों के बाद मलयालम फिल्‍म इंडस्‍ट्री में वापसी करती नजर आएंगी। इस बहुप्रतीक्षित लव स्‍टोरी का 3 जुलाई को, 200 से भी ज्‍यादा देशों और क्षेत्रों में वर्ल्‍ड प्रीमियर किया जाएगा।

इस फिल्‍म के विजुअल्‍स के अलावा भी अनु मोठेदथ की सिनेमेटोग्राफी दर्शकों को बांधेगी। इस फिल्‍म को एडिट किया है दीपू जोशी ने। फिल्‍म का दिलकश म्‍यूजिक तैयार किया है काबिल कंपोजर एम जयचंद्रन ने। इसके गीत हरि नारायण ने लिखे हैं और गानों को अपनी आवाज दी है सुदीप पालनाड ने। इस फिल्‍म की पेशकश एक्‍जीक्‍यूटिव प्रोड्यूसर विनय बाबू द्वारा की गई है।


Aditi HydariSufiyam SujatayumAditi Hydari malayalam filmamazon prime videoAditi Hydari new film
loading...