main page

काजोल से ले कर दीया मिर्जा, श्रुति हसन और बॉलीवुड के कई अन्य सितारों की ज़ुबान पर छाया ज़ी5 की 'डायल 100' का नाम!

Updated 22 July, 2021 08:00:01 PM

सोशल मीडिया पर फिल्म की रिलीज़ के प्रति अपना उत्साह व्यक्त किया

नही दिल्ली/डिजिटल टीम। मनोज बाजपेयी, नीना गुप्ता, और साक्षी तंवर की थ्रिलर 'डायल 100 का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर बीते दिन रिलीज़ कर दिया गया है और जिसने भी यह ट्रेलर देखा है, उसने सोशल मीडिया पर फिल्म की रिलीज़ के प्रति अपना उत्साह व्यक्त किया है। 2 मिनट 51 सेकंड लंबा ट्रेलर निश्चित रूप से आपको पूरी तरह से बांधे रखता है। जैसा कि ट्रेलर में देखा गया है कि मुख्य नायक को समय के रूप में दिखाया गया है, क्योंकि यह नीना गुप्ता और मनोज बाजपेयी के बीच की दौड़ है। जबकि एक, परिवार को बचाने की कोशिश कर रहा है तो दूसरा परिवार खो चुका है। हम सीमा पल्लव के रूप में नीना गुप्ता का एक असामान्य और नया पक्ष में देख सकते हैं, जो मनोज बाजपेयी, निखिल सूद के पूरे परिवार को मारने की कोशिश कर रही है।

 

ट्रेलर पुलिस इमरजेंसी कॉल सेंटर में शुरू होता है, जहां मनोज बाजपेयी के करैक्टर निखिल सूद को एक महिला का फोन आता है, जो बेटे के खोने का शोक मना रही है और अब न्याय पाने के मिशन पर है। विचाराधीन यह महिला नीना गुप्ता का करैक्टर सीमा पलवा है जो पहले कभी ग्रे अवतार में नहीं देखी गई है। साक्षी तंवर फिल्म में निखिल सूद (मनोज बाजपेयी) की पत्नी के रूप में महत्वपूर्ण भूमिका में हैं, जो भी इस झंझट में फंस जाती है।

एक तरफ़ जहां दर्शक ट्रेलर की तारीफ कर रहे हैं, वहीं फिल्म इंडस्ट्री के कलाकार भी इस बारे में बहुत कुछ लिख रहे हैं कि वे इस मास्टरपीस को देखने के लिए कितने उत्साहित हैं। अभिनेत्री काजोल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा,"Great to hear some exciting news this morning. Dial 100, your trailer really got me. It is super engaging and I can't wait to watch the movie!

All the very best to Alchemy Films for your next..."

श्रुति हासन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर ट्रेलर पोस्ट किया है और लिखती हैं,"Dial 100. Can't wait to watch it and what a stellar cast!!!"

दीया मिर्जा ने फिल्म का पोस्टर पोस्ट करते हुए लिखा,"WOOHOOO!!! Some Amazing people have come together to tell this story. "

एक्ट्रेस मौनी रॉय ने लिखा,"Can't wait to watch this one"

गौहर खान ने लिखा,"All my Favorites"

अभिनेता सत्यजीत दुबे ने लिखते हैं,"Quite engaging, looks like an edge of the seat thriller with such powerhouse performers. Can't Wait"

अदार जैन ने लिखा,"Top Trailer"

साथ ही, रवि दुबे, निया शर्मा, रवि दुबे, सुरभि चंदन, आमिर अली, कुशाल टंडन, संजीदा शेख जैसे अभिनेताओं ने ट्रेलर को अपने सोशल मीडिया पर साझा किया है और अपना उत्साह व्यक्त किया है। कहानी एक रात में अनफोल्ड होती है और दर्शकों को चेतावनी देती है कि कैसे एक फोन कॉल सब कुछ बदल सकता है और सभी के जीवन को उल्टा कर सकता है। जहां मनोज बाजपेयी अपने परिवार को बचाने के लिए समय के खिलाफ दौड़ में नजर आएंगे, वहीं नीना गुप्ता एक डार्क रोल में नजर आएंगी जहां उनका किरदार अपने बेटे की मौत का बदला लेने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार है।

"डायल 100" सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और सपना मल्होत्रा ​​की अल्केमी फिल्म्स द्वारा निर्मित है और रेंसिल डी'सिल्वा द्वारा निर्देशित है। फिल्म का प्रीमियर 6 अगस्त को भारत के सबसे बड़े घरेलू ओटीटी प्लेटफॉर्म ज़ी5 पर होगा।


expressed his enthusiasm
loading...