main page

न्यू मर्सिडीज खरीद Faisal Khan ने पूरा किया अपना सपना, मेहनत कर मां-बाप को देंगे लग्जरी लाइफ

Updated 09 May, 2023 10:54:30 AM

फैजल ने फाइनली अपने सपनो की कार, मर्सिडीज खरीद ली है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जो दिल छू लेने वाला है।

मुंबई। डासंर से एक्टर बने फैजल खान को आज हर कोई जानता है। अपनी मेहनत से ये मुकाम हासिल करने वाले फैजल ने अब अपना वो ख्वाब भी पूरा कर लिया, जो उन्होने कई साल पहले देख था। अपनी इस तमन्ना को पूरा करने के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की और आज खुद को और परिवार को खुशियां देने में कामयाब रहे। फैजल ने फाइनली अपने सपनो की कार, मर्सिडीज खरीद ली है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जो दिल छू लेने वाला है।

फैजल खान ने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो शेयर किया है, उसमें उनके पिता ऑटो चलाते नजर आ रहें हैं और पीछे उनकी मां बैठी हुई हैं। अचानक फैजल मर्सिडीज से आते हैं और दोनों को लग्जरी कार में बैठाते हैं और ये सपना पूरा होने पर अल्लाह का शुक्रिया अदा करते हैं।

Bollywood Tadka

आपको बता दें कि, फैजल के पिता एक ऑटो ड्राइवर थे। फैजल ने फ्री स्टाइल डांस सीखा। वो 'झलक दिखला जा सीजन 8', 'डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर सीजन 2', 'डांस के सुपरकिड्स' और 'डीआईडी डांस का टशन' जैसे रिएलिटी शोज के विनर रह चुके हैं। उन्होंने महज 15 साल की उम्र में डांस करियर की शुरुआत की थी। फिर उन्होंने 'भारत के वीरपुत्र: महाराणा प्रताप' से एक्टिंग की शुरुआत की। वो साल 2022 से 'धर्म योद्धा गरुण' में नजर आ रहें हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Faisal Khan (@faisalkhan30)

अपनी एक्साइटमेंट शेयर करते हुए Faisal Khan ने कहा, 'मैं बहुत खुश हूं। मैं बहुत लंबे समय से इस कार को खरीदना चाहता था और अब मैंने अपना यह सपना पूरा कर लिया है। ऐसा सपना उस समय असंभव लग रहा था, लेकिन मैं कड़ी मेहनत करना चाहता था और इसे बड़ा बनाना चाहता था। मैं अपने माता-पिता को सभी सुख-सुविधाएं देना चाहता था, अगर संभव हो तो। आज मैं अपने परिवार के लिए बड़ी कार खरीदने में कामयाब हो पाया हूं और इसलिए मैं खुश हूं।'

उन्होंने कहा, 'मैंने इस इंडस्ट्री में एक दशक से अधिक का समय पूरा कर लिया है और मैं इसके लिए आभारी हूं। मुझे यह भी लगता है कि मैं खुद को यह लग्जरी देने के लायक हूं।' वो आगे कहते हैं, 'मैं हमेशा जमीन से जुड़ा रहूंगा, क्योंकि मुझे पता है कि मैंने अपनी जर्नी कहां से शुरू की थी। मैं जीवन में इतना ऊंचा नहीं उड़ना चाहता कि जब मैं गिरूं तो मुझे सबसे ज्यादा दुख हो। इसलिए मैं अपनी जड़ों से जुड़ा रहना पसंद करूंगा।'

 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

FAISAL KHANDREAM CARPARENTSMERCEDESDANCERACTORVIDEO

loading...