main page

आमिर खान के भाई  फैजल ने करण जौहर पर लगाए गंभीर आरोप, बोले-'पार्टी में सरेआम की थी मेरी बेइज्जती'

08 September, 2020 10:33:38 AM

बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही फिल्ममेकर करण जौहर को लोगों के गुस्से का शिकार होना पड़ा। लोगों ने उन्हें नेपोटिज्म वंशवाद, गुटबाजी जैसे मुद्दों पर सबसे ज्यादा लपेटा है। इसी बीच मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर एक्टर आमिर खान  के भाई फैजल खान ने करण को लेकर नया खुलासा किया।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही फिल्ममेकर करण जौहर को लोगों के गुस्से का शिकार होना पड़ा। लोगों ने उन्हें नेपोटिज्म वंशवाद, गुटबाजी जैसे मुद्दों पर सबसे ज्यादा लपेटा है। इसी बीच मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर एक्टर आमिर खान  के भाई फैजल खान ने करण को लेकर नया खुलासा किया। उन्होंने बताया कि कैसे करण उनके भाई आमिर के 50वें जन्मदिन की एक पार्टी में उन्हें नीचा दिखाया था।

Bollywood Tadka

उन्होंने कहा कि यदि आपका काम फ्लॉप हो जाता है तो करण आपके साथ अच्छा व्यवहार नहीं करते हैं। वे आपको देखते भी नहीं हैं और यह मेरे साथ भी हुआ है।बॉलीवुड हंगामा के दिए एक इंटरव्यू के दौरान फैजल ने कहा-मेरे भाई के 50वें जन्मदिन की पार्टी के दौरान करण जौहर ने सरेआम मेरी बेइज्जती की।

Bollywood Tadka

मैं किसी दूसरे शख्स से बात कर रहे थे लेकिन करण मुझे उस शख्स से बात करने से रोक रहे थे। करण ने उस इंसान को फैजल के पास से हटाने की कोशिश की। इस तरह करण ने पार्टी में मुझे नीचा दिखाया और मेरा अपमान किया। इसके अलावा एक्टर ने ये भी बताया कि किस तरह से एक समय ऐसा भी आया था जब लोगों ने मुझे अपने ऑफिस तक ले जाने से मना कर दिया था।

Bollywood Tadka

नेपोटिज्म पर बोली ये बात 

फैजल ने फिल्म इंडस्ट्री में वंशवाद और पक्षपात को लेकर चल रही बहस पर भी अपना उदाहरण देते हुए कहा है कि इंडस्ट्री में शाहरुख खान, अक्षय कुमार, आयुष्मान खुराना, राजकुमार राव, यहां तक कि सुशांत सिंह राजपूत भी ऐसे अभिनेता रहे हैं जिन्होंने एक बाहरी होते हुए भी खूब नाम कमाया। इनसाइडर 
होने का फायदा सिर्फ इतना है कि किसी भी स्टार किड को शुरुआत में एक या दो फिल्मों में काम मिल जाता है। अगर किसी के पिता कोई बड़े निर्माता या निर्देशक हैं तो शायद दो-चार फिल्में और ज्यादा उन्हें मिल जाएंगी। लेकिन, उसके बाद हर किसी को अपना हुनर दिखाना ही पड़ता है। 


faisal khanrevealedkaran joharinsultedaamir khanbirthdayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...