main page

दूसरी शादी को लेकर बोले फैसल खान-'इतने पैसे नहीं है क‍ि पत्‍नी के खर्चे उठा सकूं', भाई आमिर के तलाक पर कही ये बात

Updated 25 August, 2021 12:48:59 PM

सुपरस्टार आमिर खान के छोटे भाई और एक्टर फैजल खान एक लंबे अरसे के बाद फिल्मों में कमबैक करने जा रहे है। वह इन दिनों फिल्म ''फैक्ट्री'' को लेकर काफी चर्चा में हैं। इस फिल्म को उन्होंने डायरेक्ट भी खुद किया है। इसी बीच एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी निजी और फैमिली बातों को लेकर खुलासा किया है, जिसके बाद से वो चर्चा में बने हुए हैं। फैसल खान ने इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने दोबारा शादी क्‍यों नहीं की। उन्‍होंने कहा, ‘दुर्भाग्‍यवश मेरे पास इतने पैसे नहीं हैं कि मैं एक पत्‍नी के खर्चे उठा सकूं।  म

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार आमिर खान के छोटे भाई और एक्टर फैजल खान एक लंबे अरसे के बाद फिल्मों में कमबैक करने जा रहे है। वह इन दिनों फिल्म 'फैक्ट्री' को लेकर काफी चर्चा में हैं। इस फिल्म को उन्होंने डायरेक्ट भी खुद किया है। इसी बीच एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी निजी और फैमिली बातों को लेकर खुलासा किया है, जिसके बाद से वो चर्चा में बने हुए हैं।

Bollywood Tadka


फैसल खान ने इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने दोबारा शादी क्‍यों नहीं की। उन्‍होंने कहा, ‘दुर्भाग्‍यवश मेरे पास इतने पैसे नहीं हैं कि मैं एक पत्‍नी के खर्चे उठा सकूं।  मेरी तो कई गर्लफ्रेंड भी नहीं है क्‍योंकि गर्लफ्रेंड रखना भी काफी महंगा पड़ता है। पत्‍नी तो उससे भी ज्‍यादा महंगी पड़ती है। मेरी फिल्म हिट हो जाए तो लड़की ढूंढना शुरू करता हूं। 

Bollywood Tadka


वहीं भाई आमिर खान के पत्नी किरण राव संग तलाक पर फैसल बोले- मैं उन्हें कोई सलाह नहीं दे सकता। मेरी खुद की शादी नहीं चली तो मैं किसी की पर्सनल लाइफ पर कैसे कॉमेंट कर सकता हूं। वे जानते हैं कि उनके लिए बेस्ट क्या है। 

Bollywood Tadka


मालूम हो, एक समय में फैसल ने अपने भाई आमिर पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। कुछ साल पहले उन्होंने अपने भाई पर आरोप लगाया कि आमिर ने उन्हें अपने घर में कैद करके रखा था । उस वक्त वह मानसिक बीमारी से जूझ रहे थे। फैजल को सीजोफ्रेनिया नाम की बीमारी थी। 

 

Bollywood Tadka


फैसल ने कहा था कि उनके परिवार ने एक साल तक जबरदस्ती दवाएं दी थीं। इसके बाद उन्होंने आरोप लगाया कि उन्हें मानसिक रोगी बनाया गया। उन्होंने कहा था कि आमिर खान उनकी प्रोपर्टी और पैसा उनसे छीन लेना चाहते हैं। 

इतना ही नहीं कुछ समय पहले उन्होंने ये भी कहा था कि मेरी डायरेक्शनल डेब्यू फिल्म 'फैक्ट्री' में आमिर खान ने किसी भी प्रकार की कोई मदद नहीं की। बता दें कि फैसल ने 'जो जीता वो सिकंदर', 'मदहोश' और 'मेला' जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं।


Faisal KhanSpokesecond marriagebrotherAamir KhandivorceBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...