main page

'महाराणा प्रताप' फेम फैजल खान का जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन, बोले- घर से एक्सरसाइज करनी शुरू की थी, जर्नी काफी मुश्किल रही

Updated 29 January, 2022 04:22:05 PM

''महाराणा प्रताप'' फेम फैजल खान काम पर वापसी करने के लिए तैयार हैं। लॉकडाउन के दौरान फैजल का वजन काफी बढ़ गया था। एक्टर ने 45 दिनों में अपना वेट लॉस किया था। फैजल ने अपना वेट लॉस करने से पहले और बाद की एक फोटो शेयर की थी, जिसे देखकर फैंस काफी हैरान रह गए थे। फैजल अब काफी फिट और मजबूत नजर आते हैं। एक्टर की ये जर्नी काफी मुश्किल रही। हाल ही में फैजल ने अपनी वेट लॉस जर्नी के बारे में बात की है।

मुंबई. 'महाराणा प्रताप' फेम फैजल खान काम पर वापसी करने के लिए तैयार हैं। लॉकडाउन के दौरान फैजल का वजन काफी बढ़ गया था। एक्टर ने 45 दिनों में अपना वेट लॉस किया था। फैजल ने अपना वेट लॉस करने से पहले और बाद की एक फोटो शेयर की थी, जिसे देखकर फैंस काफी हैरान रह गए थे। फैजल अब काफी फिट और मजबूत नजर आते हैं। एक्टर की ये जर्नी काफी मुश्किल रही। हाल ही में फैजल ने अपनी वेट लॉस जर्नी के बारे में बात की है।

Bollywood Tadka
फैजल ने कहा- मैंने खुद के लिए जो गोल्स सेट किए थे, उस पर मैं अभी तक नहीं पहुंच पाया हूं। हालांकि, मैं आधा रास्ता तय कर चुका हूं। मैं इस समय अपनी बॉडी पर बहुत ज्यादा मेहनत कर रहा हूं। लॉकडाउन के दौरान मैंने पहले घर पर एक्सरसाइज करनी शुरू की थी। इसके बाद जब जिम खुले तो मैं वहां वापस लौटा। यहां मैं ज्यादा बेहतर ढंग से शेप में आ रहा हूं। मेरे लिए यह जर्नी काफी मुश्किल रही। 'चंद्रगुप्ता मौर्या' के सेट पर जो मेरा एक्सीडेंट हुआ था। उसके बाद से मेरी बॉडी काफी खराब होने लगी थी, लेकिन मैंने अपना बेस्ट दिया और निर्णय से मैं बेहद खुश हूं।

Bollywood Tadka
फैजल ने आगे कहा- दोस्त और परिवार साथ था और मोटिवेट भी करता था, लेकिन मैंने खुद को मोटिवेट किया है। खुद को शीशे के आगे खड़े होकर देखता था तो मुझे बिल्कुल अच्छा नहीं लगता था। मैं सोचता था कि ऑडिशन्स के लिए मैं इस बॉडी में जाऊंगा तो लोग क्या सोचेंगे। मैं सिलेक्ट नहीं हो पाऊंगा। लोग कहते हैं कि मेरे पास अच्छे लुक्स हैं, मैं डांस अच्छा करता हूं, मैं एक्टिंग के साथ सिंगिंग भी कर सकता हूं, लेकिन मेरी बॉडी सही नहीं थी। केवल एक इसी चीज से मैं पिछड़ा हुआ था। ऐसे में मैंने खुद को मोटिवेट किया और फोकस करना शुरू किया।

Bollywood Tadka
इसके अलावा फैजल ने कहा- मैं फूडी हूं, मुझे बिरयानी बहुत पसंद है, लेकिन मैं अभी सख्त डायट पर हूं और मैं चावल नहीं खा सकता हूं। मेरे लिए यह बहुत मुश्किल है। मैं हार नहीं मानना चाहता तो इसलिए मैं फॉलो कर रहा हूं। मैं दिन में दो बार वर्कआउट करता हूं, ट्रेनर की मदद से सबकुछ अच्छा जा रहा है। मैं अपना 100 फीसदी दे रहा हूं। वैसे भी मैं जल्द ही 'गरुड़ः गॉड ऑफ बर्ड्स' में नजर आने वाला हूं तो उसमें मैं बेस्ट दिखना चाहता हूं।

Content Writer: Parminder Kaur

faisal khantalkbody transformationTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...