FacebookTwitterg+Mail

शुरु हुई आकाश-श्लोका की शादी की रस्में, फाल्गुनी पाठक के गानों पर थिरका पूरा अंबानी परिवार

falguni pathak perform in akash ambani wedding celebration
19 February, 2019 05:24:57 PM

मुंबई: रिलायंस इंडस्ट्रीज के चैयरमैन मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी 9 मार्च 2019 को कारोबारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका से शादी करेंगे। वहीं अब आकाश की शादी की रस्में भी शुरु हो गई हैं। बीते दिन ही बानी परिवार के मुंबई स्थित घर एंटीलिया में एक पार्टी रखी गई।

Bollywood Tadka

इस पार्टी में गुजराती  फोक सिंगर फाल्गुनी पाठक ने एक स्पेशल परफॉर्मेंस दी। इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। पार्टी में अंबानी परिवार के अलावा कुछ करीबी रिश्तेदार ही शामिल थे। तस्वीरों में मुकेश की मां कोकिलाबेन पिंक कलर की साड़ी में खूबसूरत दिख रही हैं। वहीं टीना अंबानी सी-ग्रीन साड़ी पहने दिखीं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि आकाश-श्लोका की शादी का फंक्शन तीन दिन तक चलेगा। आकाश की बारात 9 मार्च दोपहर 3.30 बजे निकलेगी। जियो वर्ल्ड सेंटर में शाम 7 बजे से शादी की सभी रस्में होगी।

Bollywood Tadka

11 मार्च को भी अंबानी-मेहता परिवार जियो सेंटर में रिसेप्शन देंगे। वहीं खबरें हैं कि 23 से 25 फरवरी के बीच आकाश बैचलर पार्टी भी देंगे। यह पार्टी स्विट्जरलैंड के सेंट मैरिएट्स में होगी। इस पार्टी में करण जौहर और रणबीर कपूर जैसे कई स्टार्स शामिल होंगे। 

Bollywood Tadka


falguni pathak hindi news perform akash ambani hindi news wedding celebrationBollywood Hindi News Bollywood News and Gossip
loading...