main page

फैमिली कॉमेडी ड्रामा ‘हलाल लव स्टोरी’ का ट्रेलर रिलीज, देखें Video

07 October, 2020 03:21:22 PM

जकारिया मोहम्मद द्वारा निर्देशित मलयालम फिल्म हलाल लव स्टोरी का हाल ही में ट्रेलर रिलीज किया गया है। इस फिल्म का निर्माण पपाया फिल्म्स ने किया हैं...

नई दिल्ली। जकारिया मोहम्मद द्वारा निर्देशित  मलयालम डायरेक्ट-टू-सर्विस फिल्म हलाल लव स्टोरी का हाल ही में ट्रेलर रिलीज किया गया है। इस फिल्म का निर्माण पपाया फिल्म्स ने किया हैं। इंद्रजीत सुकुमारन, जोजू जॉर्ज, सौबिन शाहिर, ग्रेस एंटनी और शराफ यू धीन के साथ पार्वती थिरुवोथु के साथ महत्वपूर्ण भूमिकाओं में दिखेंगे हैं।

15 अक्टूबर को होगी स्ट्रीम
भारत के प्रमुख सदस्य और 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon prime video) पर 15 अक्टूबर, 2020 से शुरू होने वाली हलाल लव स्टोरी को स्ट्रीम कर सकते हैं। अमेजन प्राइम वीडियो ने आज बहुप्रतीक्षित पारिवारिक मनोरंजन फिल्म ‘हलाल लव स्टोरी’ का रोमांचक नया ट्रेलर जारी किया। फिल्म में जोजू जॉर्ज को एक अनऑर्थडॉक्स निर्देशक के रूप में, इंद्रजीत सुकुमारन को आकर्षक शेरिफ के रूप में, शराफ यू धीन तौफिक नामक एक रूढ़िवादी परिवार से एक अविवाहित युवा के रूप में, ग्रेस एंथोनी और पार्वती थिरुवोथु के साथ निर्णायक भूमिका में दिखाया गया है।

ट्रेलर में क्या है
 कॉमेडी ड्रामा का यह ट्रेलर हमें केरल के सिनेमा प्रेमियों के उस समूह की परफेक्टली इंपर्फेक्ट सैर पर ले जाता है, जो अपनी खुद की फिल्म बनाने के बारे में भावुक हैं, और अपने सपनों को पूरा करने के लिए कुछ दिशानिर्देशों के अधीन भी।एक और थॉट प्रोवोकिंग फिल्म, जो इस बार दर्शकों को दुविधा में बाटेगी, के बारे में बात करते हुए।

निर्देशक ने कहा ये
निर्देशक जकारिया मोहम्मद ने कहा कि मेरे लिए, हलाल लव स्टोरी एक मजेदार, फिर भी सुंदर, सभी रूपों में कहानी कहने के कला की प्रशंसा है। मैं अपने सह-लेखक मुहसिन परारी और आशिफ ककोड़ी का आभारी हूं, जिन्होंने मेरे साथ इस केओटिक कॉमेडी को संभव बनाया। अनोखे दृष्टिकोण के साथ जीवन के लिए हमारे बंध को दृढ करते हुए, मुझे विश्वास है कि दर्शक इस ऐतिहासिकता का आनंद लेंगे, जो यह दिखाने की कोशिश करता है कि सिनेमा सभी के लिए है।

 


Halal Love Storyhalal love story moviehalal love story release dateZakariya MohammedIndrajithParvathyJoju GeorgeSoubin ShahirGrace AntonySharafudheen
loading...