main page

नहीं होगी सरोज खान की प्रेयर मीट, कोरोना के चलते परिवार ने लिया ये फैसला

03 July, 2020 04:49:13 PM

मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान का 3 जुलाई को निधन हो गया। सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद उन्हें बांद्रा स्थित गुरु नानक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था, लेकिन बीती रात दिल का दौरा पड़ने के कारण सरोज दुनिया को अलविदा कह गईं। आज सुबह मलाड स्थित कब्रिस्तान में उन्हें अंतिम विदाई दी गई। अब हाल ही में सरोज खान के बच्चों ने सोशल मीडिया पर एक खास पोस्ट शेयर किया है और उनकी शोक सभा आयोजित नहीं करने की बात कही है।

मुंबई. मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान का 3 जुलाई को निधन हो गया। सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद उन्हें बांद्रा स्थित गुरु नानक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था, लेकिन बीती रात दिल का दौरा पड़ने के कारण सरोज दुनिया को अलविदा कह गईं। आज सुबह मलाड स्थित कब्रिस्तान में उन्हें अंतिम विदाई दी गई। अब हाल ही में सरोज खान के बच्चों ने सोशल मीडिया पर एक खास पोस्ट शेयर किया है और उनकी शोक सभा आयोजित नहीं करने की बात कही है। 

Bollywood Tadka
सरोज के बच्चों ने उनके ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर खास जानकारी देते हुए लिखा, आप सबके मैसेज और मम्मी के लिए दुआएं करने के लिए धन्यवाद। कोविड-19 की मौजूद हालात को देखते हुए प्रेयर मीट नहीं आयोजित की जाएगी। जैसे ही स्थिति में थोड़ा बदलाव आएगा, हम मिलेंगे और सरोज खान की लाइफ को सेलिब्रेट करेंगे।

 

बता दें कि सरोज खान के तीन बच्चे हैं-हामिद, हिना और सुकन्या खान। बता दें सुकन्या सरोज के दूसरे पति की बेटी है। दरअसल सरोज खान जब 13 साल की थीं जब उन्होंने खुद से 28 साल बड़े फिल्म कोरियॉग्राफर बी. सोहनलाल से शादी कर ली थी। उन्से उन्हें दो बच्चे हामिद और हिना हुए और बाद में सरोज और उनके पति में दुरिया आ गईं। साल 1975 में सरोज खान ने सरदार रोशन खान से दूसरी शादी कर ली। उनसे उन्हें एक बेटी हुई, जिसका नाम सुकन्या रखा। 

 


FamilypostedinstagramPrayerMeetSaroj KhanCOVID-19Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...