main page

'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' का प्रोमो रिलीज, अजय देवगन का दिमाग खाते आए नजर

Updated 11 March, 2018 11:51:43 AM

टीवी पॉपुलर कॉमेडियन कपिल शर्मा एक बार फिर से अपने फैंस को हंसी के ठहाके लगवाने के लिए तैयार हैं। दरअसल, सोनी टीवी के नए कॉमेडी शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा‘ के जरिए कपिल अपना कमबैक कर रहे है। हाल ही में इस शो का प्रोमो रिलीज कर दिया है।

मुबंई: टीवी पॉपुलर कॉमेडियन कपिल शर्मा एक बार फिर से अपने फैंस को हंसी के ठहाके लगवाने के लिए तैयार हैं। दरअसल, सोनी टीवी के नए कॉमेडी शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा‘ के जरिए कपिल अपना कमबैक कर रहे है। हाल ही में इस शो का प्रोमो रिलीज कर दिया है। 

प्रोमो में कपिल, अजय को अपने शो पर आने के लिए मनाते हुए नजर आ रहे हैं। कपिल, अजय को फोन करते है, लेकिन अजय मस्ती भरे अंदाज में उन्हें खूब परेशान कर रहे है। अजय, कपिल की खिंचाई करते हुए कहते है कि अभी आप इंतजार करिए, जैसे आप सभी को करवाते हैं। वहीं अजय की बातों को सुनकर कपिल कहते है कि मैं इतना भी बुरा नहीं हूं, मेरा तो वक्त ही खराब था। आखिर में प्रोमो में अजय कहते हैं कि मैं कपिल के शो पर जरुर आऊंगा। 

बता दें कि पहले खबरें सामने आई थी कि कपिल के इस शो पर कोई भी सेलीब्रिटी नजर नहीं आएगा। पिछले दिनों इस शो से जुड़े कई टीजर सामने आए। हाल ही में इस बात का खुलासा हो गया कि कपिल के शो के पहले मेहमान अजय देवगन होंगे। कपिल के शो पर अजय अपनी नई फिल्म ‘रेड’ का प्रमोशन करने पहुंचेंगे। इस फिल्म में उनके साथ इलियाना डिक्रूज नजर आएंगी।
 

:

kapil sharmafamily time with kapil sharmashowpromooutajay devgan

loading...