main page

दुखदः मशहूर एक्ट्रेस सुचंद्रा दासगुप्ता की सड़क हादसे में मौत

Updated 21 May, 2023 01:57:02 PM

बंगाली फिल्म इंडस्ट्री से एक बुरी खबर सामने आ रही है। मशहूर टीवी एक्ट्रेस  सुचंद्रा दासगुप्ता की सड़क हादसे में मौत हो गई है। खबरों के मुताबिक, जब सुचंद्रा शूटिंग से घर लौट रही थीं तो एक लॉरी ने उनकी बाइक को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में एक्ट्रेस की मौके पर ही मौत हो गई। इस दुखद खबर से सुचंद्रा के परिवार और करीबियों में शोक की लहर दौड़ गई है।

बॉलीवुड तड़का टीम.  बंगाली फिल्म इंडस्ट्री से एक बुरी खबर सामने आ रही है। मशहूर टीवी एक्ट्रेस  सुचंद्रा दासगुप्ता की सड़क हादसे में मौत हो गई है। खबरों के मुताबिक, जब सुचंद्रा शूटिंग से घर लौट रही थीं तो एक लॉरी ने उनकी बाइक को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में एक्ट्रेस की मौके पर ही मौत हो गई। इस दुखद खबर से सुचंद्रा के परिवार और करीबियों में शोक की लहर दौड़ गई है।


घटना शनिवार रात की है, जब सुचंद्रा दासगुप्ता एक एप बाइक से शूटिंग के बाद घर लौट रही थीं। इसी दौरान बारानगर थाने के घोषपाड़ा के पास एक लॉरी ने उनकी बाइक पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। मौके पर ही एक्ट्रेस ने दम तोड़ दिया।


स्थानीय निवासियों ने बताया कि एक्ट्रेस एप बाइक से घर लौट रही थीं। बड़ानगर जंक्शन के पास सिग्नल पर बाइक के सामने एक साइकिल आ गई। बाइक चालक ने अचानक ब्रेक लगाया और सुचंद्र बाइक से गिर गईं। उसी वक्त पीछे से एक 10 पहिया वाहन ने उनको कुचल दिया। एक्ट्रेस ने हेलमेट पहना हुआ था, हादसे में उनके हेल्मेट के भी टुकड़े-टुकड़े हो गए। 


हादसे के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और उन्होंने हत्यारे लॉरी चालक को गिरफ्तार भी कर लिया है।


बता दें, सुचंद्रा टेलीविजन पर काफी जाना पहचाना चेहरा हैं। उन्हें गौरी एल सहित कई धारावाहिकों में अभिनय करते देखा गया था। ‘गौरी’ से सुचंद्रा को काफी पॉपुलेरिटी मिली थी। 

 

Content Writer: suman prajapati

Famous actressSuchandra Dasguptadiesroad accidentBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...