main page

नहीं रहे अमेरिका के मशहूर काॅमेडियन जेरी स्टिलर,बेटे ने तस्वीर शेयर कर दी श्रद्धांजलि

12 May, 2020 02:47:10 PM

अमेरिका के 2 सबसे फेमस कॉमिडी टेलीविजन सीरीज ''साइनफेल्ड'' और ''द किंग ऑफ क्वीन्स'' में एकदम झगड़ालू फादर का रोल निभाकर फेमस हुए दिग्गज एक्टर और काॅमेडियन जैरी स्टिलर का 92 साल की उम्र में निधन हो गया।

लंदन: अमेरिका के 2 सबसे फेमस कॉमिडी टेलीविजन सीरीज 'साइनफेल्ड' और 'द किंग ऑफ क्वीन्स' में एकदम झगड़ालू फादर का रोल निभाकर फेमस हुए दिग्गज एक्टर और काॅमेडियन जैरी स्टिलर का 92 साल की उम्र में निधन हो गया।

Bollywood Tadka

इस खबर की जानकारी खुद उनके बेटे बेन स्टिलर ने दी। बेन एक तस्वीर शेयर कर पापा को श्रद्धांजलि दी। उन्होंने लिखा-'वह एक महान पिता और दादा थे और उससे भी ज्यादा 62 सालों से ज्यादा तक ऐन के समर्पित पति थे। उन्हें बहुत मिस किया जाएगा। लव यू डैड।'

Bollywood Tadka

बता दें कि जेरी स्टिलर की पत्नी ऐन मायरा भी काॅमेडियन थी और इनकी जोड़ी 60 के दशक में काफी मशहूर थी। उन्होंने कॉमिडी टीवी शोज के अलावा कई हॉलिवुड फिल्मों में भी काम किया था। जैरी स्टिलर एक बहु प्रतिभाशाशाली कलाकार थे। उन्होंने कई फिल्मों में भी काम किया था।

 


famousamerican comedianjerry stillerpasses awayHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News
loading...