main page

Hospitalised: मशहूर डायरेक्टर तरुण मजूमदार की बिगड़ी तबीयत, आईसीयू में भर्ती

Updated 23 June, 2022 10:27:14 AM

मनोरंजन जगत से हाल ही में एक और चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। पश्चिम बंगाल के दिग्गज और मशहूर डायरेक्टर तरुण मजूमदार की हालत काफी गंभीर है। इसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. मनोरंजन जगत से हाल ही में एक और चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। पश्चिम बंगाल के दिग्गज और मशहूर डायरेक्टर तरुण मजूमदार की हालत काफी गंभीर है। इसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

Bollywood Tadka

 

सूत्रों के मुताबिक, 92 साल के फिल्म निर्देशक मजूमदार को गुर्दे की समस्या की शिकायत के बाद बीते शुक्रवार को उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था, उनका अभी एसएसकेएम अस्पताल के सीसीयू में इलाज चल रहा है। अस्पताल के एक प्रवक्ता ने बताया था कि उनकी हालत में पहले सुधार हो रहा है, जिसके बाद उन्हें जनरल वार्ड में ट्रांसफर कर दिया था लेकिन सोमवार रात उनकी तबीयत फिर से खराब होने लगी जिसके बाद उन्हें फिर से आईसीयू में भर्ती किया गया है।


बता दें, तरुण बालिका बधू (1967), कुहेली (1971), श्रीमन पृथ्वीराज (1973), फुलेश्वरी (1974), दादर कीर्ति (1980), भालोबासा (1985) और अपान अमर अपान (1990) जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्में इंडस्ट्री को दे चुके हैं। उन्हें 1962 की बंगाली फिल्म 'कांचर स्वर्ग' के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया जा चुका है। इसके अलावा वो राष्ट्रीय पुरस्कार, बीएफजेए पुरस्कार, पद्म श्री और पांच फिल्मफेयर पुरस्कार से सम्मानित हो चुके हैं।
 


Famous directorTarun MajumdaradmittedICUBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment
loading...