main page

कोरोना के चलते गंभीर हुई मशहूर फिल्म क्रिटिक की हालत,वेंटिलेटर पर है राजीव मसंद

03 May, 2021 01:42:52 PM

बी-टाउन इंडस्ट्री भी कोरोना की दूसरी लहर से बच नहीं पाई है। अब तक कई स्टार्स इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं। हालांकि कुछ स्टार्स ने इश वायरस को मात भी दे दी है। इसी बीच खबर आई है कि पिछले 20 साल से फिल्मों के जाने माने समीक्षक राजीव मसंद की हालत नाजुक बनी हुई है। कोरोना संक्रमित होने के बाद उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सूत्रों के हवाले से जानकारी मिली है कि उन्हें वेटिंलेटर पर रखा गया है क्योंकि आईसीयू में रखने के बाद भी उनकी फेंफड़ों में इन्फेक्शन बढ़ गया था। राजीव

मुंबई: बी-टाउन इंडस्ट्री भी कोरोना की दूसरी लहर से बच नहीं पाई है। अब तक कई स्टार्स इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं। हालांकि कुछ स्टार्स ने इश वायरस को मात भी दे दी है। इसी बीच खबर आई है कि पिछले 20 साल से फिल्मों के जाने माने समीक्षक राजीव मसंद की हालत नाजुक बनी हुई है।

Bollywood Tadka
कोरोना संक्रमित होने के बाद उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सूत्रों के हवाले से जानकारी मिली है कि उन्हें वेटिंलेटर पर रखा गया है क्योंकि आईसीयू में रखने के बाद भी उनकी फेंफड़ों में इन्फेक्शन बढ़ गया था। राजीव मसंद की हालात पर डॉक्टर्स ने चिंता जताई है।

Bollywood Tadka

 

6 महीने पहले पत्रकारिता छोड़ ज्वाइन की थी करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शन 

राजीव मसंद ने करीब 6 महीने पहले पत्रकारिता छोड़कर करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शन में काम शुरू किया था। यहां वो बतौर सीओओ काम कर रहे थे और फिल्मों के सेटअप बना रहे थे। उन्हें नई कंपनी धर्मा कॉर्नरस्टोन एजेंसी यानी डीसीए में भी अहम जिम्मेदारी दी गई थीं, जहां वो नए टैलेंट को लॉन्च करने का काम कर रहे थे।

Bollywood Tadka

राजीव मसंद की उम्र ज्यादा नहीं है वो 42 साल के हैं और बहुत छोटी उम्र से उन्होंने फिल्म पत्रकारिता में काम शुरू कर दिया था। उनकी मेहनत को देखकर उन्हें जल्दी ही संपादक बना दिया गया। उन्होंने अपना शो मसंद की पंसद लॉन्च किया था।

Bollywood Tadka

वह फिल्मों की समीक्षा किया करते थे और पूरी दुनिया में उनके चाहने वाले हैं। शायद ही कोई ऐसा बालीवुड स्टार है जिसने राजीव मसंद को इंटरव्यू नहीं दिया हो। राजीव के शो राउंड टेबल में बॉलीवुड स्टार्स अपनी बातें रखा करते थे। कई स्टार्स एक साथ आकर बड़े मुद्दों पर बहस किया करते थे।
 


famous film criticirajiv masandventilatorcoronavirusBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...