main page

पति और बेटे संग सिंगापुर में हाॅलीडे एंजाॅय कर रही हैं ये सिंगर, शाॅर्ट्स में दिखा बोल्ड लुक

Updated 29 October, 2019 12:37:24 PM

बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर और टी-सीरीज कंपनी के मालिक स्वर्गीय गुलशन कुमार की बेटी तुलसी कुमार की आवाज का तो हर कोई दीवाना है। वह हमेशा ही अपने नए गानों को लेकर चर्चा में रहती हैं। गानों के साथ-साथ तुलसी अपनी तस्वीरों को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं। हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं।

मुंबई: बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर और टी-सीरीज कंपनी के मालिक स्वर्गीय गुलशन कुमार की बेटी तुलसी कुमार की आवाज का तो हर कोई दीवाना है। वह हमेशा ही अपने नए गानों को लेकर चर्चा में रहती हैं। गानों के साथ-साथ तुलसी अपनी तस्वीरों को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं। हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka

ये तस्वीरें तुलसी के सिंगापुर वेकेशन की हैं। तुलसी इन दिनों पति हितेश रल्हान और बेटे शिवाय के साथ सिंगापुर में हैं। सामने आईं तस्वीरों में तुलसी पिंक कलर के टाॅप के साथ डेनिम शाॅर्ट्स में बेहद स्टाइलिश अंदाज में दिखीं। इसके साथ शेड्स और ओपन हेयर्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

Bollywood Tadka

इस तस्वीर में वह बेटे को गोद में उठाए दिख रही हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में वह पति और बेटे के साथ सिंगापुर की सड़कों पर घूमती दिख रही हैं। फैमिली संग तुलसी की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।  

Bollywood Tadka

बता दें कि तुलसी कुमार ने 22 फरवरी, 2015 को जयपुर के बिजनेसमैन हितेश रल्हान से शादी की थी। शादी के 2 साल बाद कपल के घर किलकारियां गूंजी थी।  

Bollywood Tadka
तुलसी के करियर की बात करें तो उन्होंने साल 2006 में आई फिल्म 'चुप चुपके' के गाने 'शब-ए-फिराक' से बॉलीवुड डेब्यू किया। वह अब तक खई हिट साॅन्ग्स दे चुकीं हैं।

: Smita Sharma

Famous SingerTulsi kumarenjoyingholidaysSingaporehusbandBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala News

loading...