main page

मशहूर टिकटॉकर प्रतीक खत्री का सड़क हादसे में निधन, सोशल मीडिया पर फैंस ने जताया दुख

08 October, 2020 10:39:24 AM

टिकटॉक से सोशल मीडिया पर फेमस हुए प्रतीक खत्री का निधन हो गया है। प्रतीक की भयानक सड़क हादसे में मौत हो गई है। उनके निधन की खबर से उनके फैंस को काफी दुख पहुंचा है और वो उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. टिकटॉक से सोशल मीडिया पर फेमस हुए प्रतीक खत्री का निधन हो गया है। प्रतीक की भयानक सड़क हादसे में मौत हो गई है। उनके निधन की खबर से उनके फैंस को काफी दुख पहुंचा है और वो उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
रिपोर्ट्स की मानें तो प्रतीक का मंगलवार रात एक बुरा एक्सीडेंट हुआ। यह हादसा उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में हुआ। उनकी कार को सामने से ट्रक ने जोरदार टक्कर मारी। इस घटना में कार चकनाचूर हो गई और प्रतीक की मौके पर ही मौत हो गई।

Bollywood Tadka


बत दें, टिकटॉक से प्रतीक ने अपनी खासी पहचान बना ली थी। सोशल मीडिया पर उनकी बड़ी फैन फॉलोविंग थी। उनके टिकटॉक वीडियोज सोशल मीडिया पर आते ही तेजी से वायरल हो जाते थे।

प्रतीक के चाहने वालों की लिस्ट लंबी है। उनकी मौत की खबर सुनकर फैंस सदमे में हैं। कई पॉपूलर सोशल मीडिया इनफ्लुऐंसर्स ने अपने इंस्‍टाग्राम पर प्रतीक के लिए शोक व्यक्त किया है।  
View this post on Instagram

Naa ja naa ja naa jaa mitran ton door 🥺❤️

A post shared by Prateek Khatri (@prateekkhatrii) on


TiktokerPrateek KhatridiedroadaccidentBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News
loading...