main page

वरुण धवन की शादी में जा पहुंचा ये जबरा फैन, एक्टर को वेडिंग गिफ्ट देने के लिए बनाए 100 फोटो का स्केच

Updated 25 January, 2021 03:32:56 PM

एक्टर वरुण धवन ने 24 जनवरी को गर्लफ्रेंड नताशा दलाल से शादी रचाई। कपल ने पंजाबी रीति रिवाज से शादी रचाई। इस शादी में कपल की फैमिली और कुछ करीबी शामिल हुए। दोनों ने मुंबई से दूर अलीबाग में द मेंशन हाउस में सात फेरे लिए। लेकिन इस दौरान अलीबाग में वरुण का एक जबरा फैन एक्टर के लिए तोहफा लेकर पहुंचा। शुभ

मुंबई: एक्टर वरुण धवन ने 24 जनवरी को गर्लफ्रेंड नताशा दलाल से शादी रचाई। कपल ने पंजाबी रीति रिवाज से शादी रचाई। इस शादी में कपल की फैमिली और कुछ करीबी शामिल हुए। दोनों ने मुंबई से दूर अलीबाग में द मेंशन हाउस में सात फेरे लिए। लेकिन इस दौरान अलीबाग में वरुण का एक जबरा फैन एक्टर के लिए तोहफा लेकर पहुंचा।

Bollywood Tadka

शुभम नाम का एक शख्स 100 फोटो स्केच लिएवरुण धवन से मिलने  से मिलने 120 किलोमीटर दूर पहुंचा।

Bollywood Tadka

वरुण का ये फैन शुभम मयेकर वरुण को उनके शादी के मौके पर बधाई देने अलीबाग पहुंचा है, लेकिन कोविड की वजह से वरुण का फैनउनसे मिल नहीं पाया।

Bollywood Tadka

फैन ने एक्टर के कबीर 100 तस्वीर के स्केच खुद बनाए। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

वरुण ने अपनी शादी की तस्वीरें खुद फैंस संग शेयर की थीं। एक तस्वीर में दोनों मंडप में बैठे हैं। कपल के पीछे वरुण के माता-पिता करुणा धवन और डेविड धवन दिखाई दे रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर मेंदोनों एक दूसरे की हाथ पकड़कर सात फेरे लेते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीरें शेयर कर वरुण ने लिखा- प्यार अब ज़िंदगीभर के लिए ऑफिशियल हो गया। 

: Smita Sharma

varun dhawannatasha dalalweddingfan arrivedspecial giftBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...