main page

9वीं क्लास के छात्र ने 300 क्यूब से बनाई रजनीकांत की तस्वीर, फैन की कलाकारी ने जीता मैगास्टार का दिल

Updated 24 April, 2021 11:19:59 AM

सुपरस्टार रजनीकांत के दुनिया में अनगिनत फैंस हैं और वह अपने फेवरेट स्टार का दिल जीतने के लिए अक्सर कुछ न कुछ करते रहते हैं। हाल ही में एक नन्हें फैन ने सुपरस्टार को बेहद सुंदर सरप्राइज दिया है, जिसने वाकई रजनीकांत का दिल जीत लिया और वे ये हैरान कर देने वाला सरप्राइज देख बच्चे की तारीफ करने से पीछे नहीं रह पाए। बता दें रजनीकांत का ये फैन 9वीं क्लास का स्टूडेंट है और इसका नाम अवैध मानझी है। अवैध कोच्चि के रहने वाले हैं और उन्होंने 300 रुबिक क्यूब से रजनीकांत की तस्वीर बनाई है। एक्टर की ये तस्वीर फ

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार रजनीकांत के दुनिया में अनगिनत फैंस हैं और वह अपने फेवरेट स्टार का दिल जीतने के लिए अक्सर कुछ न कुछ करते रहते हैं। हाल ही में एक नन्हें फैन ने सुपरस्टार को बेहद सुंदर सरप्राइज दिया है, जिसने वाकई रजनीकांत का दिल जीत लिया और वे ये हैरान कर देने वाला सरप्राइज देख बच्चे की तारीफ करने से पीछे नहीं रह पाए।

Bollywood Tadka


बता दें रजनीकांत का ये फैन 9वीं क्लास का स्टूडेंट है और इसका नाम अवैध मानझी है। अवैध कोच्चि के रहने वाले हैं और उन्होंने 300 रुबिक क्यूब से रजनीकांत की तस्वीर बनाई है। एक्टर की ये तस्वीर फिल्म 'काला' के लुक की है। 

 


अवैध ने बीते मंगलवार अपने इस आर्टवर्क का वीडियो रजनीकांत को टैग करते हुए शेयर किया। वीडियो में देखा जा सकता है कि अवैध एक बोर्ड पर इन क्यूब को इस तरीके से लगाते हैं कि रजनीकांत का 'काला' लुक बन जाता है। वीडियो के अंत में अवैध रजनीकांत के पोट्रैट के साथ अपनी एक थम्ब्सअप तस्वीर भी शेयर करते हैं।

 


इस वीडियो पर रजनीकांत की नजर पड़ते ही वह चकित रह गए और उन्होंने इस नन्हे फैन के लिए एक मैसेज दिया। उन्होंने एक अवैध के लिए एक ऑडियो मैसेज भेजा। इस ऑडियो मैसेज में उन्होंने कहा,"सुपर्ब, क्रिएटिव वर्क अवैद्य, ईश्वर तुम्हें सलामत रखे, लव यू।" अवैध ने रजनीकांत के इस ऑडियो मैसेज को भी ट्वीट किया है। 

Bollywood Tadka

 

वहीं रजनीकांत के काम की बात करें तो वह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'अन्नाथे' की शूटिंग में बिजी हैं। शूटिंग के लिए चेन्नई और हैदराबाद में उनका आना-जाना बना रहता है।
जानकारी के लिए बता दें कि भारतीय सिनेमा में योगदान देने के लिए हाल में रजनीकांत को दादासाहेब फाल्के अवार्ड से सम्मानित किया गया है।
 

Content Writer: suman prajapati

fanartworkwonsuperstarrajinikanthheartBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...