main page

कपिल शर्मा से फैन ने पूछा-'बेटे का नाम क्या रखा है?' काॅमेडियन ने दिया ये जवाब

Updated 06 February, 2021 11:22:20 AM

काॅमेडियन कपिल शर्मा के घर हाल ही में खुशियों ने दस्कत दी है। कपिल की पत्नी गिन्नी चतरथ ने 1 फरवरी को बेटे को जन्म दिया। इस बात की जानकारी खुद कपिल ने फैंस को ट्वीट कर दी थी। बस फिर क्या था कपिल के करीबियों ने और उनके चाहने वालों ने जमकर बधाईयां दी। बेटे के दो दिन बाद ही कपिलने एक और ट्वीट करते हुए सभी फैन्स, दोस्तों और चाहने वालों को शुक्रिया अदा किया। कपिल ने अपने और पत्नी गिन्नी की तरफ से ट्वीट करते हुए लिखा- ''हमारे नन्हें बेटे के लिए आप सभी के प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद।''

मुंबई: काॅमेडियन कपिल शर्मा के घर हाल ही में खुशियों ने दस्कत दी है। कपिल की पत्नी गिन्नी चतरथ ने 1 फरवरी को बेटे को जन्म दिया। इस बात की जानकारी खुद कपिल ने फैंस को ट्वीट कर दी थी।

Bollywood Tadka

बस फिर क्या था कपिल के करीबियों ने और उनके चाहने वालों ने जमकर बधाईयां दी। बेटे के दो दिन बाद ही कपिलने एक और ट्वीट करते हुए सभी फैन्स, दोस्तों और चाहने वालों को शुक्रिया अदा किया।

Bollywood Tadka

 

कपिल ने अपने और पत्नी गिन्नी की तरफ से ट्वीट करते हुए लिखा- 'हमारे नन्हें बेटे के लिए आप सभी के प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद।' वहीं अब कपिल के फैंस काॅमेडियन के बेटे का नाम जानने के लिए काफी उत्सुक हैं।  इसी बीच एक सोशल मीडिया यूजर ने कपिल से मजेदार सवाल पूछ डाला।

Bollywood Tadka

इस पर कपिल का जवाब खूब सुर्खियां बटोर रहा है। यूजर ने सवाल में उनके बेटे का नाम पूछा। इसके जवाब में कपिल ने एक ट्वीट के जरिए जवाब दिया है। कपिल ने लिखा-'धन्यवाद, लेकिन अभी नामकरण नहीं हुआ है।' इससे यह तो साफ हो गया कि अभी तक उनके बेटे का नामकरण नहीं हुआ है।

Bollywood Tadka

बता दें कि कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की शादी दिसंबर साल 2018 में हुई थी। उनके घर 10 दिसंबर 2019 को एक प्यारी बेटी का जन्म हुआ था। कपिल और गिन्नी ने अपनी बेटी का नाम अनायरा शर्मा रखा है।पिछले साल लॉकडाउन के बाद से गिन्नी की प्रेग्नेंसी की खबरें आईं थी  लेकिन कपिल ने इस मामले पर चुप्पी बनाई थी।

Bollywood Tadka

इसी साल जब उनके शो के बंद होने की खबरें आने लगी तब उन्होंने कहा था कि वह कुछ दिनों के लिए ब्रेक लेकर वह अपनी पत्नी और परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं, क्योंकि वो अपने पहले बच्चे के समय गिन्नी को वक्त नहीं दे पाए थे।

Content Writer: Smita Sharma

Kapil SharmaGinni Chatrathnewborn sonBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...