main page

सुशांत के फैन ने आदित्य ठाकरे और बीएमसी को लिखा लेटर, एक्टर की यादों को सहेजने के लिए लगाई ये अपील

14 July, 2020 03:08:43 PM

बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने बीती 14 जून को चौंकाने वाला कदम उठाते हुए अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी थी। उनके निधन को आज 1 महीना पूरा हो गया है। दिवंगत एक्टर के जाने के बाद उनके चाहने वाले अभी तक इस गम से बाहर नहीं निकले हैं। सुशांत के फैंस बीते 1 महीने से लगातार उनकी यादों के खूबसूरत पल सोशल साइट पर पोस्ट कर रहे हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने बीती 14 जून को चौंकाने वाला कदम उठाते हुए अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी थी। उनके निधन को आज 1 महीना पूरा हो गया है। दिवंगत एक्टर के जाने के बाद उनके चाहने वाले अभी तक इस गम से बाहर नहीं निकले हैं। सुशांत के फैंस बीते 1 महीने से लगातार उनकी यादों के खूबसूरत पल सोशल साइट पर पोस्ट कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

बीते दिनों ही सुशांत के होमटाउन बिहार के पटना की एक सड़क और चौराहे का नाम दिवंगत एक्टर के नाम पर रखा गया था। इसी बीच मुंबई के एक रहने वाले और सुशांत के फैन ने भी मुंबई में उनके घर की सड़क को एक्टर के नाम पर रखने की अपील की है। सुशांत के चाहने वाले और उनके दोस्त रहे नीलोत्पल मृणाल ने इसके लिए आदित्य ठाकरे और बीएमसी चीफ से भी संपर्क किया है। 

Bollywood Tadka

मिडे की रिपोर्ट् की मानें तो उन्होंने आदित्य ठाकरे और बीएमसी चीफ से अपील कर कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत के मुंबई स्थित घर की सड़क को उनके नाम पर रखकर इसे यादगार बनाया जाए। वहीं प्रशासन ने भी इस पर कार्रवाई शुरू कर दी है। इसकी जानकारी खुद मृणाल ने एक पोर्ट्ल से बात करते हुए दी। उन्होंने कहा-'इस वक्त, नगर निगम के अधिकारी कोरोना वायरस नाम की इस महामारी से लड़ने में व्यस्त हैं।

Bollywood Tadka

उन्होंने मुझे आश्वासन जरुर दिया है कि वे जल्द से जल्द इस पर गौर करेंगे।' मृणाल ने आगे कहा-'सुशांत के निधन का शोक हर कोई मना रहा है। इसी वजह से हम चाहते हैं कि उनका घर जिस सड़क के पास था वो सड़क उनके नाम पर रखी जाए। सुशांत यहां स्टार बनने का सपना लेकर आए थे। इसीलिए उनके नाम पर इस सड़क का नाम होना चाहिए।'

Bollywood Tadka

बता दें कि सुशांत सुसाइटड केस में अब तकपुलिस अब तक लगभग 35 लोगों से पूछताछ कर चुकी है लेकिन किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है। फैंस एक ओर जहां सुशांत आत्महत्या मामले को सीबीआई को सौंपने की मांग कर रहे हैं। वहीं खबरें हैं कि मुंबई पुलिस सबूतों के अभाव के कारण इस केस को जल्द बंद करने वाली है। सूत्रों के अनुसार 11 जुलाई को इस केस की जांच कर रहे अधिकारियों ने फोरेंसिक टीम से जुड़े पांच अधिकारियों से मुलाकात की। रिपोर्ट की मानें तो आने वाले 10 से 15 दिनों में फोरेंसिक टीम जांच की रिपोर्ट मुंबई पुलिस को सौंप देगी, जिसके बाद पुलिस इस केस को हमेशा के लिए बंद कर सकती है। 
 


sushant singh rajputmumbaibandra apartment laneAaditya ThackerayBMCBollywoodBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...