main page

फैन ने बनवाया आर माधवन के नाम का टैटू, एक्टर ने प्यार भरे अंदाज में यूं दिया जवाब

Updated 03 October, 2021 09:42:08 AM

एक्टर आर माधवन ने बॉलीवुड में अच्छी पहचान बनाई है। एक्टर की काफी फैन फॉलोइंग है। हाल ही में ऑस्‍ट्रेलिया से एक फैन ने आर माधवन के नाम का टैटू बनवाया है, जिसकी तस्वीर भी शेयर की है। एक्टर ने प्यार भरे अंदाज में इसका जवाब दिया है।

मुंबई. एक्टर आर माधवन ने बॉलीवुड में अच्छी पहचान बनाई है। एक्टर की काफी फैन फॉलोइंग है। हाल ही में ऑस्‍ट्रेलिया से एक फैन ने आर माधवन के नाम का टैटू बनवाया है, जिसकी तस्वीर भी शेयर की है। एक्टर ने प्यार भरे अंदाज में इसका जवाब दिया है।

Bollywood Tadka
तस्वीर में फैन के हाथ पर आर माधवन लिखा हुआ नजर आ रहा है। फैन ने बताया कि ये टेम्‍प्रेरी टैटू था। एक्टर ने इसका जवाब देते हुए कई सारे दिल और हाथ जोड़ने वाले इमोजी बनाए। फैंस इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो आर माधवन फिल्‍म 'रॉकेटरी: द नंबी इफेक्‍ट' से  डायरेक्‍शन के क्षेत्र में डेब्‍यू करने जा रहे हैं। फिल्‍म के लिए शाहरुख खान ने स्‍पेशल कैमियो किया है। फिल्‍म में सिमरन, रजित कपूर, रवि राघवेंद्र, मीषा घोषाल, गुलशन ग्रोवर, कार्तिक कुमार और दिनेश प्रभाकर जैसे स्टार्स भी अहम भूमिका में हैं। ये फिल्म 1 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

FanR MadhavannametattooedhandBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...