main page

फैन ने खून से बनाई सोनू सूद की पेंटिंग, रिएक्ट करते हुए एक्टर बोले- 'ख़ून दान करो मेरे भाई..मेरी पेंटिंग बना कर व्यर्थ नहीं'

Updated 10 September, 2022 11:07:11 AM

साल 2020 में कोरोना काल और लॉकडाउन के दौरान पीड़ितों और गरीबों की मदद कर सोनू सूद मसीहा बनकर उभरे हैं। हालांकि, अब भी एक्टर लोगों की मदद करने को कभी पीछे नहीं रहते। यही वजह है कि वो लोगों के फेवरेट एक्टर्स में से एक हैं। फैंस अलग-अलग तरीकों से सोनू सूद का शुक्रिया अदा करते रहते हैं। इसी बीच अब एक फैन ने उन्हें खून से बनी पेंटिंग भेट की, जो देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो गई। अब इस तस्वीर पर सोनू सूद ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

बॉलीवुड तड़का टीम. साल 2020 में कोरोना काल और लॉकडाउन के दौरान पीड़ितों और गरीबों की मदद कर सोनू सूद मसीहा बनकर उभरे हैं। हालांकि, अब भी एक्टर लोगों की मदद करने को कभी पीछे नहीं रहते। यही वजह है कि वो लोगों के फेवरेट एक्टर्स में से एक हैं। फैंस अलग-अलग तरीकों से सोनू सूद का शुक्रिया अदा करते रहते हैं। इसी बीच अब एक फैन ने उन्हें खून से बनी पेंटिंग भेट की, जो देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो गई। अब इस तस्वीर पर सोनू सूद ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।


दरअसल, राजाराम गुर्जर नाम के एक यूजर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर सोनू सूद की पेंटिंग का वीडियो शेयर किया, जिसके साथ लिखा गयाप्रताबगढ के श्री माधु जी गुर्जर ने लाखों लोगो की मदद करने वाले सोनू सूद जी से मुलाकात कर उनके निवास पर मित्रों संग खून से बनी हुई पेंटिंग भेंट की बहुत बहुत बधाई आपको सोनू सूद।
वहीं एक्टर ने इसे रीट्वीट करते हुए लिखा- ख़ून दान करो मेरे भाई
ख़ून से मेरी पेंटिंग बना कर व्यर्थ नहीं
बहुत बहुत आभार।'

 


पेंटिंग पर सोनू सूद के इस जवाब ने लोगों का एक बार फिर से दिल जीत लिया और यूजर्स कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी देते नजर आए।

Content Writer: suman prajapati

FanSonu SoodpaintingbloodactorreactionBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...