main page

264 किलोमीटर की पैदल यात्रा तय कर मेगा पॉवर स्टार राम चरण से मिलने पहुंचा फैन, उपहार में दी अनोखी भेंट

Updated 30 May, 2022 04:13:53 PM

मेगा पॉवर स्टार राम चरण की फैंडम से हम सभी वाकिफ हैं। पूरी दुनिया के उनके फैंस ने अपने प्यार को जाहिर करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी है और अपने पसंदीदा कलाकार को उन्होंने है तरीके से सपोर्ट किया है।

मुंबई. मेगा पॉवर स्टार राम चरण की फैंडम से हम सभी वाकिफ हैं। पूरी दुनिया के उनके फैंस ने अपने प्यार को जाहिर करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी है और अपने पसंदीदा कलाकार को उन्होंने है तरीके से सपोर्ट किया है।

Bollywood Tadka

प्रेम की एक और अभिव्यक्ति के साथ, राम चरण के एक प्रशंसक, जयराज ने गडवाल के गोरलाखान में स्थित अपने खेत के चावल और धान की फसल के साथ रामचरण की एक पोट्रेट बनाई।

Bollywood Tadka

जयराज ने न केवल कला का एक पीस बनाया, उन्होंने स्टार से मिलने और अभिनेता को सीधे अपने प्यार का प्रतीक देने के लिए लगभग 264 किमी की पैदल यात्रा भी तय की। उन्होंने बताया कि कैसे उन्होंने उस चित्र को एक स्टार के लिए बनाया था।

Bollywood Tadka

राम चरण अपने फैन के इस जेस्चर से अभिभूत हो गए। उनकी और उनके फैन की कुछ तस्वीरें आमने आई है जिसे देख कर यह अनुमान लगाया जा सकता है कि मेगा पॉवर स्टार अपने फैंस को अपने दिल में जगह देते हैं।
Bollywood Tadka

 

 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

FanmeetMega Power StarRam Charantraveling 264 kmBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...