main page

लाइव सेशन में फैन ने सुष्मिता सेन को शादी के लिए किया प्रपोज, एक्ट्रेस के जवाब से पहले ही बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ने किया मना

Updated 26 June, 2021 08:13:14 PM

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक हैं। एक्ट्रेस फैंस के साथ अपने से जुड़े अपडेट्स शेयर करती रहती है। हाल ही में सुष्मिता इंस्टाग्राम पर लाइव हुई। इस लाइव सेशन में सुष्मिता के साथ उनके बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल और उनकी दोनों बेटियां रिनी और आलीशा भी थीं। एक्ट्रेस ने इसका वीडियो भी शेयर किया है।

मुंबई. एक्ट्रेस सुष्मिता सेन सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक हैं। एक्ट्रेस फैंस के साथ अपने से जुड़े अपडेट्स शेयर करती रहती है। हाल ही में सुष्मिता इंस्टाग्राम पर लाइव हुई। इस लाइव सेशन में सुष्मिता के साथ उनके बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल और उनकी दोनों बेटियां रिनी और आलीशा भी थीं। एक्ट्रेस ने इसका वीडियो भी शेयर किया है।

Bollywood Tadka
वीडियो में सुष्मिता सेन अपनी बेटियों के साथ बैठी हुई हैं और रोहमन शॉल उनके पीछे खड़े हैं। सभी फैंस के कमेंट पढ़ रहे हैं। एक्ट्रेस की छोटी बेटी आलीशा ने एक फैन का कमेंट पढ़ती है। जिसमें कहा गया, 'क्या तुम मुझसे शादी करोगी?' इस पर सुष्मिता सेन कुछ कह पातीं कि इससे पहले रोहमन 'न' में जवाब देते हैं। इस पर एक्ट्रेस खूब हंसी। वीडियो शेयर करते हुए सुष्मिता ने लिखा- 'आप हमेशा मेरा दिन बनाता है। मैं आप लोगों से बहुत प्यार करती हूं।' एक्ट्रेस ने रिनी और रोहमन को टैग किया है। फैमिली में जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। फैंस इस वीडियो को खूब प्यार दे रहे हैं।

बता दें सुष्मिता और रोहमन पिछले कई सालों से रिलेशनशिप में हैं। दोनों एक-साथ में तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते हैं। काम की बात करें तो सुष्मिता वेब सीरीज 'आर्या' के दूसरे सीजन में नजर आने वाली हैं। पहला सीजन काफी पसंद किया गया था।
Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

fanproposessushmita senlive chatboyfriend rohman shawlrepliesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...