main page

VIDEO: फैन ने कैटरीना से कहा सलमान से कर लो शादी, एक्ट्रेस ने दिया कुछ ऐसा जवाब

Updated 19 February, 2019 10:29:03 AM

बाॅलीवुड एक्टर सलमान और कैटरीना कैफ की जोड़ी को हर कोई पसंद करता है। इनके फैंस चाहते थे की ये दोनों शादी कर लें लेकिन कुछ कारणों से ये दोनों अलग हो गए। हाल ही में एक इंटरव्यू में कैटरीना के अपने एक फैन की एक खास डिमांड के बारे में खुलासा किया।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सलमान और कैटरीना कैफ की जोड़ी को हर कोई पसंद करता है। इनके फैंस चाहते थे की ये दोनों शादी कर लें लेकिन कुछ कारणों से ये दोनों अलग हो गए। हाल ही में एक इंटरव्यू में कैटरीना के अपने एक फैन की एक खास डिमांड के बारे में खुलासा किया। दरअसल, हाल ही में कैटरीना एक चैट शो 'फेमसली फिल्मफेयर' की गेस्ट बनी। इस दौरान उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़े कई राज खोले। शो में कैटरीना ने बताया कि एक फैन ने उनके इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट करते हुए बेहद खास रिक्वस्ट की थी। फैन ने उनसे सलमान खान से शादी करने की रिक्वेस्ट की। इसके जवाब में कैटरीना ने फैन को 'हम्म्म्म...' रिप्लाई किया था। 

 

 

 

बता दें कि कैटरीनासे जब पूछा गया कि वह किसी को डेट कर रही हैं? इस पर कैटरीना कहती है कि ये मुझे खुद नहीं पता और मैं ये भी नहीं जानती कि दोबारा मैं किसी को डेट कर पाउंगी या नहीं। इतना ही नहीं जब उनसे पूछा गया कि क्या वह अब एकदम सिंगल हैं? इस पर उन्होंने कहा- 'फिलहाल मैं पूरी तरह से सिंगल हूं'।  

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना इन दिनों सलमान की फिल्म 'भारत' की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में सलमान-कैटरीना के अलावा सुनील ग्रोवर, जैकी श्रॉफ, तब्बू, दिशा पटानी मुख्य किरदार में हैं। फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होगी।  


 

: Smita Sharma

fan requestkatrina kaif hindi newsmarrysalman khan hindi newsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...