main page

एक फैन ऐसा भीः प्रशंसक ने रणबीर-आलिया को शादी के उपहार में भेजे सोने से बने फूल, वीडियो वायरल

Updated 13 April, 2022 05:18:30 PM

एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी शादी को लेकर खूब सुर्खियों में बने हुए हैं। खबर है कि कपल इस हफ्ते के बीच 7 जन्मों के बंधन में बंध जाएगा। दोनों के घर में शादी की रस्में भी शुरू हो गई हैं और मेहमान पहुंचना भी शुरू हो गए हैं। इसी बीच रनबेलिया का एक चहेते फैन उन्हें खास गिफ्ट भेजा, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी शादी को लेकर खूब सुर्खियों में बने हुए हैं। खबर है कि कपल इस हफ्ते के बीच 7 जन्मों के बंधन में बंध जाएगा। दोनों के घर में शादी की रस्में भी शुरू हो गई हैं और मेहमान पहुंचना भी शुरू हो गए हैं। इसी बीच रनबेलिया का एक चहेते फैन उन्हें खास गिफ्ट भेजा, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।


वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि रणबीर-आलिया के फैन उनके लिए सोने के फूलों का बुके भेजा। सबसे खास बात यह है कि गिफ्ट भेजने वाला फैन गुजरात से है। वीडियो में दो लड़के इस गिफ्ट को अपने हाथों में लेकर खड़े हैं। सोशल मीडिया पर रणबेलिया के फैन द्वारा भेजे इस गिफ्ट का ये वीडियो खूब देखा जा रहा है और यूजर्स इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

Content Writer: suman prajapati

FangoldflowersRanbir KapoorAlia BhattweddinggiftBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...