main page

'जरा हटके जरा बचके' के लिए फैन ने Vicky Kaushal को कहा शुक्रिया, वायरल हुआ वीडियो

Updated 05 June, 2023 11:54:17 AM

विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' 2 जून को रिलीज हुई है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म जरा हटके जरा बचके हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। 2 जून से फिल्म थिएटर्स में जमी हुई है और दर्शकों को पसंद आ रही है। फिल्म में विक्की की लाइट कॉमेडी और मनोरंजन फैंस को खूब पसंद आ रहा है। ऐसे में एक फैन ने तो फिल्म के लिए एक्टर को शुक्रिया तक कह दिया है। 

 

'जरा हटके जरा बचके' के लिए फैन ने विक्की को किया शुक्रिया
जी हां, सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में फैन विक्को को थैंक्यू बोलता नजर आ रहा है। दरअसल, रविवार को विक्की नो लोगों का रिएक्शन देने के लिए थिएटर में सरप्राइज विजिट किया। इस दौरान फैंस उन्हें अपने बीच देख खूशी से झूम उठे। इस बीच फैंस ने मूवी की जमकर तारीफ भी की। इसी भीड़ में से एक व्यक्ति ने खड़े होकर विक्की को इतनी बेहतरीन फिल्म करने, और सिनेमा में वही पुराना मैजिक वापस लाने के लिए धन्यवाद किया। 

वीडियो में फैन कहता सुना जा सकता है कि-  ''हम चाहते हैं कि सिनेमा में वही पुराने दिन वापस आएं और इस पर्सन ने (विक्की कौशल) उन पुराने दिनों को वापस लेकर आए हैं।''

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

विक्की-सारा की फिल्म ने किया इतना कनेक्शन
बता दें कि, इस फिल्म ने तीन दिन में 20 करोड़ का आकड़ा पार कर लिया है। फिल्म ने पहले दिन 5.49 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। दूसरे दिन कमाई में 30 प्रतिशत की बढ़ोतरी देखने को मिली, जिस की फिल्म की कमाई 7.20 करोड रुपए हो गई। वहीं, रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म ने तीसरे दिन 9.90 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। इस लिहाज से मूवी का कुल कलेक्शन 22.59 करोड़ हो गया है।

Content Editor: kahkasha

Vicky KaushalSara Ali KhanZara Hatke Zara BachkeViral VideoVicky Sala FilmEntertainment News

loading...