main page

गणेश चतुर्थी विश करने पर कट्टरपंथियों ने सारा अली खान को घेरा, लिखा 'शेम ऑन यू'

04 September, 2019 02:19:38 PM

सोमवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान को एक अप्रिय स्थिति का सामना करना पड़ गया। दरअसल, सारा ने दूसरे बॉलीवुड एक्टर्स की तरह, अपने फैंस को विश करने के लिए इंस्टाग्राम पर पोस्ट की।

बॉलीवुड तड़का टीम। सोमवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान को एक अप्रिय स्थिति का सामना करना पड़ गया। दरअसल, सारा ने दूसरे बॉलीवुड एक्टर्स की तरह, अपने फैंस को विश करने के लिए इंस्टाग्राम पर पोस्ट की। उन्होंने भगवान गणेश से आशीर्वाद मांगते हुए एक तस्वीर शेयर की।

Bollywood Tadka,. sara ali khan with ganesha

सोमवार को कुछ कट्टरपंथियों ने उनके कमेंट बॉक्स में कमेंट करके उनके मुसलमान होने पर निशाना साधा। आपको बता दें सारा की मां अमृता सिंह हिन्दू और पिता सैफ अली खान मुस्लिम हैं। पोस्ट को शेयर करते हुए सारा ने लिखा, "गणपति बप्पा मोरया !! गणेश जी आपकी सभी बाधाओं को दूर करें, और इस साल को हँसी, सकारात्मकता और सफलता से भर दें।"

Bollywood Tadka, sara ali khan with ganesha

जैसे ही सारा ने फोटो शेयर की, वैसे ही कट्टरपंथियों ने कमेंट करना शुरू कर दिया 'अल्लाह एकमात्र भगवान है'। कुछ लोगों ने यह भी सवाल उठाया कि तस्वीर खिंचाते वक़्त वह कार्तिक आर्यन के साथ थी, जिसने उन्हें क्लिक किया।

Bollywood Tadka, sara ali khan with ganesha

Bollywood Tadka, sara ali khan with ganesha

Bollywood Tadka, sara ali khan with ganesha

सारा अली खान से पहले, बंगाली एक्ट्रेस और पश्चिम बंगाल से वर्तमान टीएमसी सांसद नुसरत जहान की दुर्गा पूजा मनाने के लिए आलोचना की गई थी। नुसरत ने मुस्लिम होने के बाद भी हिंदू व्यापारी निखिल जैन से शादी की है। क्रिकेटर मोहम्मद कैफ और इरफान पठान भी क्रिसमस मनाने और रक्षा बंधन मनाने के लिए इन कट्टरपंथियों के निशाने पर आए थे। 


Sara Ali KhanfundamentalistsGanesh Chaturthi 2019Sarta TrolledBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment News
loading...