main page

फिल्म ‘फन्ने खां’ का नया पोस्टर रिलीज, हाथ में बाजा पकड़े नजर आए अनिल

Updated 25 June, 2018 10:25:05 AM

बाॅलीवुड एक्टर अनिल कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘फन्ने खां’ का हाल ही में नया पोस्टर रिलीज हो गया है। पोस्टर में अनिल पीठ दिखाए हुए खड़े हैं। उन्होंने एक  हाथ में टिफिन पकड़ा है और दूसरे हाथ में बाजा पकड़े दिख रहे हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अनिल कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘फन्ने खां’ का हाल ही में नया पोस्टर रिलीज हो गया है। पोस्टर में अनिल पीठ दिखाए हुए खड़े हैं। उन्होंने एक  हाथ में टिफिन पकड़ा है और दूसरे हाथ में बाजा पकड़े दिख रहे हैं। जिसे देखकर लग रहा है कि अनिल एक स्ट्रगलर सिंगर के किरदार में नजर आने वाले हैं। पोस्टर में अनिल  का लुक काफी साधारण दिख रहा है। साथ ही पोस्टर में दिग्गज गायक मोहम्मद रफी की तस्वीर भी नज़र आ रही है।   

इस पोस्टर को अनिल कपूर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है- 'ये ऐसे ही एक #फन्ने खान की कहानी है...मेरी कहानी.. टीज़र आउट 26 जून।'

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि इस फिल्म में फिल्म में अनिल कपूर के किरदार का नाम ही फन्ने खां है। इस फिल्म में अनिल के अलावा ऐश्वर्या राय बच्चन, राजकुमार राव, दिव्या दत्ता मुख्य किरदार में नजर आएंगे। फिल्म 3 अगस्त 2018 में रिलीज होगी। 

:

fanney khanmovienew posteroutanil kapoorAishwarya Rai BachchanRajkummar RaoDivya Dutta

loading...