main page

फिल्म 'फन्ने खां' का टीज़र हुआ रिलीज, हाथ में लुंगी और बाजा पकड़े नज़र आए अनिल कपूर

Updated 26 June, 2018 05:55:49 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अनिल कपूर की फिल्म ''फन्ने खां'' का टीज़र रिलीज हो गया है। इस फिल्म में बाॅलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और बाॅलीवुड एक्टर राजकुमार राव भी हैं। इस टीजर में लुंगी पहने अनिल कपूर को पहचानना थोड़ा मुश्किल हो रहा है वहीं, ऐश्वर्या राय बच्चन एक बार फिर अपनी अदाओं का जादू चलाती दिख रही हैं।टीजर में राजकुमार राव की एक झलक दिखाई देती है और वो छोटी सी झलक से ही अपनी छाप छोड़ने में कामयाब होते दिख रहे हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अनिल कपूर की फिल्म 'फन्ने खां' का टीज़र रिलीज हो गया है। इस फिल्म में बाॅलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और बाॅलीवुड एक्टर राजकुमार राव भी हैं। इस टीजर में लुंगी पहने अनिल कपूर को पहचानना थोड़ा मुश्किल हो रहा है वहीं, ऐश्वर्या राय बच्चन एक बार फिर अपनी अदाओं का जादू चलाती दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

टीजर में राजकुमार राव की एक झलक दिखाई देती है और वो छोटी सी झलक से ही अपनी छाप छोड़ने में कामयाब होते दिख रहे हैं। इस टीजर में राजकुमार की आवाज सुनाई दे रही है। इसमें राजकुमार कहते दिख रहे हैं...''फन्ने खां, इस नाम के कई मायने होते हैं, कलाकार, फनकार, सिंगर ,जादूगर या कोई कमाल को बेवकूफ। बस जिसके साथ मजा आ जाए उसे कहते हैं फन्ने खां''।

Bollywood Tadka

इसके बाद वो कहते हैं..''लेकिन ये कहानी एक ऐसे फन्ने खां की है जिसने इस नाम की कहानी ही बदल दी।'' बता दें फिल्म का निर्देशन अतुल मांजरेकर कर रहे हैं। फिल्म का टीजर रिलीज होने के बाद से सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। टीजर को लेकर फैंस के रिएक्शन्स भी सामने आ रहे हैं।

कुछ फैंस अनिल कपूर और ऐश्वर्या को एकबार फिर से स्क्रीन पर साथ देखने को लेकर उत्साहित हैं तो कुछ अनिल के अलग अंदाज को। बता दें कि फिल्म इसी साल 3 अगस्त को रिलीज होगी।

:

Aishwarya raiRajkumar raoAnil kapoorfanney khanteaser

loading...