main page

सोनू सूद हुए कोरोना पॉजिटिव तो पंजाब के सीएम कैप्टन ने जाहिर की चिंता, फैंस ने भी मांगी अच्छी सेहत की दुआएं

18 April, 2021 11:20:22 AM

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद बहुत सारे लोगों के लिए किसी भगवान से कम नहीं हैं। जब लोगों को किसी से मदद की कोई उम्मीद नहीं होती तो सोनू सूद उनके लिए फरिश्ता बनकर आगे आते हैं। कोरोना काल में अब तक वे कई लोगों की जिंदगी बचा चुके हैं और उनकी मदद कर चुके हैं। इसी बीच बीते शनिवार एक्टर खुद ही कोरोना पॉजिटिव हो गए, जिसके बाद उनके चाहने वाले काफी निराश नजर आए और वह लगातार उनकी अच्छी सेहत की दुआएं मांग रहे हैं। फैंस के साथ-साथ पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने भी सोनू सूद की अच्छी सेहत के लिए दुआ की है। उन्

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद बहुत सारे लोगों के लिए किसी भगवान से कम नहीं हैं। जब लोगों को किसी से मदद की कोई उम्मीद नहीं होती तो सोनू सूद उनके लिए फरिश्ता बनकर आगे आते हैं। कोरोना काल में अब तक वे कई लोगों की जिंदगी बचा चुके हैं और उनकी मदद कर चुके हैं। इसी बीच बीते शनिवार एक्टर खुद ही कोरोना पॉजिटिव हो गए, जिसके बाद उनके चाहने वाले काफी निराश नजर आए और वह लगातार उनकी अच्छी सेहत की दुआएं मांग रहे हैं।

Bollywood Tadka


फैंस के साथ-साथ पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने भी सोनू सूद की अच्छी सेहत के लिए दुआ की है।

 

उन्होंने एक्टर के ट्वीट पर रिट्वीट करते हुए लिखा- आपकी तेज़ी से रिकवरी की कामना करता हूं बेटा। जल्द ही आपको फिर से देखने के लिए इच्छुक हैं।


वहीं कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी सोनू सूद की जल्द ठीक होने की कामना की।

Bollywood Tadka


इसी तरह फैंस ने भी एक्टर के जल्द स्वस्थ होने की दुआएं की हैं। उन्होंने कहा पाजी हम आपके जल्द ठीक होने की भगवान से प्रार्थनाएं करेंगे।

वहीं सोनू सूद ने भी एक कॉन्फिडेंस भरा ट्वीट कर लिखा- 'कोरोना की ऐसी की तैसी । जल्द मिलता हूं आप सबको।' उनका ये ट्वीट अब खूब सुर्खियां बटोर रहा है।


fansPunjab CMCaptain Amarinder SinghexpressedconcernCorona positiveSonu SoodBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...