main page

बिग बॉस ने रातो रात शिवाशीष को दिखाया बाहर का रास्ता, फैंस बोले- टीआरपी के लिए कितना गिरोगे

Updated 17 November, 2018 05:20:50 PM

रियलिटी शो ''बिग बॉस 12'' में आए दिन घरवाले कई हंगामे कर रहे हैं। वहीं शो को शुरू हुए भी दो महीने हो गए हैं।  इतने दिनों में भी ये सीजन दर्शकों के दिलों में कुछ खास जगह नहीं बना पाया है।

मुंबई: रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' में आए दिन घरवाले कई हंगामे कर रहे हैं। वहीं शो को शुरू हुए भी दो महीने हो गए हैं।  इतने दिनों में भी ये सीजन दर्शकों के दिलों में कुछ खास जगह नहीं बना पाया है। शो के मेकर्स लगातार इस कोशिश में है कि किसी भी तरह इसे टीआरपी मिल जाए और इसके लिए वह शो में कई तरह के ट्विस्ट भी ला रहे हैं। मेकर्स की दर कोशिश नाकान होती दिख रही है क्योंकि कंटेस्टेंट्स दर्शकों को एंटरटेन नहीं कर पा रहे है।

Bollywood Tadka

वहीं अबतक घर में कई ऐसे हंगामे भी देखने को मिले जिसने खूब सुर्खियां भी बटोरी हैं। वहीं बीते एपिसोड के आखिर में एक प्रोमो दिखाया गया जिसमें सलमान शिवाशीष की क्लास लगा रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

इतना ही नहीं सलमान शिवाशीष को घर से बेघर होने का फरमान सुना रहे है। दरअसल, घर के नए कैप्टन ने शिवाशीष मिश्रा को काल कोठरी में भेजने का फैसला सुनाया तो वह भड़क गए।

Bollywood Tadka

शिवाशीष इस बात पर अड़ गए कि चाहे कुछ भी हो जाए वह कालकोठरी में नहीं जाएंगे। घरवालों ने शिवाशीष को काफी समझाया कि वह जिद ना करें लेकिन वह नहीं माने और अपने फैसले पर टिके रहे।

Bollywood Tadka

 

हद तो तब हो गई जब बिग बॉस के कहने पर भी शिवाशीष ने बात नहीं सुनी। गुस्से में  बिग बॉस ने सजा के तौर पर रोमिल को छोड़ सभी घरवालों को रोमिल को छोड़कर अगले हफ्ते के लिए नॉमिनेट कर दिया।

Bollywood Tadka

वहीं सलमान के शिवाशीष को बेघर करने की बात से  फैंस का गुस्सा पूरी तरह से फूट चुका है। हर कोई सोशल मीडिया पर अपने-अपने तरीके से शिवाशीष का बचाव करने में लगा हुआ है।

Bollywood Tadka

बता दें कि बीती रात से ही फैंस के ट्वीट सामने आ रहे हैं और इसी के साथ-साथ अब सोशल मीडिया पर #UnfairEvictionOfShivashish ट्रेंड कर रहा है।एक यूजर कह रहा हैं कि  शिवाशीष के साथ काफी गलत किया गया है। वहीं दूसरे यूजर ने कहा कि शो के मेकर्स टीआरपी के लिए कितना गिरेंगे।

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

 

: Neha

fanupsetsalman khanevictingshivashish mishrabigg boss 12

loading...