main page

#CBITraceSSRKillers: लोगों का पीएम मोदी और अमित शाह से सवाल-'आखिर कब मिलेगा सुशांत को न्याय'

19 October, 2020 02:18:37 PM

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 4 महीने बीतने गए हैं लेकिन उनकी त की गुत्थी नहीं सुलझी है। सीबीआई इस मामले की गहराई से जांच कर रही है लेकिन अभी तक किसी भी फैसले पर नहीं पहुंची है।

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 4 महीने बीतने गए हैं लेकिन उनकी त की गुत्थी नहीं सुलझी है। सीबीआई इस मामले की गहराई से जांच कर रही है लेकिन अभी तक किसी भी फैसले पर नहीं पहुंची है।

Bollywood Tadka

कुछ दिन पहले ही आई थीं कि एजेंसी ने जांच पूरी कर ली है और वह जल्द ही अपनी रिपोर्ट कोर्ट में सौंपने वाली है। सीबीआई ने इन खबरों को बकवास बताया था। सुशांत को न्याय मिलने में हो रही देरी से एक्टर के फैंस और और घरवाले काफी नराज हैं। सोमवार को ट्विटर पर फैंस ने #CBITraceSSRKillers ट्रेंड करवा दिया।

Bollywood Tadka

इस ट्रेंड पर सुशांत के फैंस एक्टर को न्याय दिलाने की मांग करने के साथ पीएम मोदी से सवाल कर रहे हैं। एक यूजर ने पीएम मोदी से सवाल करते हुए लिखा-'आपने सुशांत से देश के युवाओं को वोटिंग के लिए जागरूक करने की अपील की थी लेकिन अब देश का युवा ही आपसे सुशांत के न्याय की मांग कर रहा है। क्या उन्हें न्याय मिलेगा?' जानकारी के लिए बता दें कि पिछले साल लोकसभा चुनावों से पहले मार्च में पीएम मोदी ने सुशांत सिंह, कार्तिक आर्यन और कृति सेनन को मेंशन करते हुए वोटिंग के लिए लोगों को जागरूक करने की अपील की थी।

Bollywood Tadka

 

एक यूजर ने लिखा-'मोदी जी और अमित शाह जी आपसे एक सीधा सवाल क्या सुशांत को न्याय मिलेगा।'

Bollywood Tadka

एक यूजर ने लिखा-'दुख कभी खत्म नहीं होता ... लेकिन यह बदल जाता है।यह एक मार्ग है, रहने के लिए जगह नहीं है।दुख कमजोरी का संकेत नहीं है, न ही विश्वास की कमी ...यह प्यार की कीमत है।' #CBITraceSSRKillers

Bollywood Tadka

सीबीआई की कार्यवाही पर भी उठाए सवाल 

कई लोगों ने सीबीआई की कार्रवाई पर भी सवाल उठाए हैं। लोगों का कहना है कि सीबीआई नकली चाबी, फेक सिम कार्ड्स और सीसीटीवी फुटेज के बारे में बात क्यों नहीं कर रही है?

Bollywood Tadka

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत का शव 14 जून को बांद्रा स्थित फ्लैट पर मिला था। पहले इस केस की जांच मुंबई पुलिस कर रही थीं। फिर सुशांत के परिवार की शिकायत के बाद बिहार पुलिस ने इसकी जांच की। लेकिन कुछ दिन बाद इस केस को सीबीआई को सौंप दिया गया। अब इस केस की जांच सीबीआई के अलावा ईडी और एनसीबी कर रही हैं। एनसीबी ने ड्रग केस में अब तक 23 गिरफ्तारियां कर ली हैं। वहीं सीबीआई अभी भी इस केस की जांच कर रही है।
 


sushant singh rajputPMNarendra ModiAmit ShahjusticeCBITraceSSRKillersBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...