main page

चेन्नई में फैंस ने बनाया टाइगर श्राॅफ की हीरोइन का मंदिर, दूध से नहलाई निधि अग्रवाल की मूर्ति

16 February, 2021 10:41:40 AM

बाॅलीवुड एक्टर टाइगर श्राॅफ की फिल्म मुन्ना माइकल से बाॅलीवुड में डेब्यू करने वाली निधि अग्रवाल उन स्टार्स की लिस्ट में शामिल हो गई हैं, जिनके नाम का फैंस ने मंदिर बनाया है। निधि अग्रवाल ने अभी तक सिर्फ तमिल में दो ही फिल्मों में काम किया लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग इतनी बढ़ चुकी हैं कि लोगों ने चेन्नई में उनका मंदिर बनवा दिया है। निधि अग्रवाल के चाहने वालों ने ना सिर्फ उनका मंदिर बनवाया बल्कि उसकी पूजा भी कर रहे हैं। दरअसल, निधि के फैन ने यह गिफ्ट वैलंटाइंस डे पर किया है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर टाइगर श्राॅफ की फिल्म मुन्ना माइकल से बाॅलीवुड में डेब्यू करने वाली निधि अग्रवाल उन स्टार्स की लिस्ट में शामिल हो गई हैं, जिनके नाम का फैंस ने मंदिर बनाया है। निधि अग्रवाल ने अभी तक सिर्फ तमिल में दो ही फिल्मों में काम किया लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग इतनी बढ़ चुकी हैं कि लोगों ने चेन्नई में उनका मंदिर बनवा दिया है। निधि अग्रवाल के चाहने वालों ने ना सिर्फ उनका मंदिर बनवाया बल्कि उसकी पूजा भी कर रहे हैं। दरअसल, निधि के फैन ने यह गिफ्ट वैलंटाइंस डे पर किया है।

Bollywood Tadka

चेन्नई में उनका मंदिर बनवाया है। इस मंदिर में एक्ट्रेस की मूर्ति रखी गई है और लोग इस पर दूध चढ़ा रहे हैं और आरती उतार रहे हैं। इतना ही नहीं इसी मंदिर में लोग केक काटते हुए भी नजर आ रहे है। हालांकि, अभी चेन्नई में ये मंदिर कहां बनवाया गया है, इसकी सही लोकेशन नहीं पता चली है। लेकिन एक्ट्रेस के तमिल और तेलुगु फैंस ने इसे बनवाया है। इस बात का पता जब एक्ट्रेस को चला तो वो भी हैरान हो गईं और उन्होंने इस पर प्रतिक्रिया भी दी।

Bollywood Tadka

निधि अग्रवाल ने कहा-'उनके फैंस ने उन्हें वैलेंटाइन डे का तोहफा दिया है। मुझे इसकी उम्मीद नहीं थी लेकिन मैं उन फैंस की शुक्रगुजार हूं, जिन्होंने मुझे प्यार से नहलाया। मैं अभी इंडस्ट्री में नई हूं। मैंने तमिल में सिर्फ दो फिल्में की हैं, कुछ की शूटिंग कर रही हूं। ऐसे में यह बेहद चौंकाने वाला है, लेकिन मैं काफी खुश हूं। मुझे पता नहीं था कि मेरे प्रशंसक इस हद तक जाएंगे और ऐसा कुछ करेंगे। मेरे पास कोई फैन पेज भी नहीं है।'

Bollywood Tadka

निधि ने कहा-'मैंने एक इंटरव्यू में कहा था कि मुझे बच्चों और जानवरों के लिए कुछ करने की इच्छा है। तो फैंस अब उनके लिए खाने का आयोजन भी कर रहे हैं और जानवरों के लिए कुछ प्लान कर रहे हैं। इस सब के लिए मैं सिर्फ इतना कहना चाहती हूं कि सबके प्यार के लिए धन्यवाद। मैं आभारी हूं।' इससे पहले फैंस कई तमिल स्टार्स के लिए मंदिर बनवा चुके हैं, जिनमें एमजीआर, खुशबू सुंदर, हंसिका मोटवानी और नयनतारा जैसी स्टार्स शामिल हैं।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो निधि जल्द ही एक्टर पवन कल्याण के साथ एक तेलगू फिल्म में नजर आएंगी। निधि की 'भूमि' और 'पूनगोडी' जैसी तमिल फिल्में आनी हैं। इसके अलावा निधि साल 2019 में 'बिग बॉस तेलुगू' में भी नजर आ चुकी हैं। निधि 'सव्यसाची', 'मिस्टर मजनू', 'आईस्मार्ट शंकर' जैसी फिल्में हैं।
 


actressnidhhi agerwaltemplechennaipicturesfansBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...