main page

यूनिक और ओवर द टॉप सुपरस्टार कहे जाने पर रणवीर सिंह ने कही ये बात

07 October, 2019 03:21:29 PM

रणवीर सिंह और उनके तौर-तरीकों का हमेशा से ही आकलन किया जाता है। एक तरफ जहां उन्होंने राम लीला, बाजीराव मस्तानी, पद्मावत, सिम्बा, गली बॉय जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में अविश्वसनीय और अपनी शानदार प्रतिभा का प्रदर्शन किया है, वहीं दूसरी ओर उन्हें अपने फैशन विकल्पों और व्यवहार के लिए भी जाना जाता है। रणवीर पर विचित्र, ओवर द टॉप और अतरंगी जैसे कई लेबल लगाए गए हैं, ऐसे में इस सुपरस्टार ने खुलकर बताया कि वे इस तरह के विचारों से कैसे निपटते हैं।

नई दिल्ली। रणवीर सिंह और उनके तौर-तरीकों का हमेशा से ही आकलन किया जाता है। एक तरफ जहां उन्होंने राम लीला, बाजीराव मस्तानी, पद्मावत, सिम्बा, गली बॉय जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में अविश्वसनीय और अपनी शानदार प्रतिभा का प्रदर्शन किया है, वहीं दूसरी ओर उन्हें अपने फैशन विकल्पों और व्यवहार के लिए भी जाना जाता है। रणवीर पर विचित्र, ओवर द टॉप और अतरंगी जैसे कई लेबल लगाए गए हैं, ऐसे में इस सुपरस्टार ने खुलकर बताया कि वे इस तरह के विचारों से कैसे निपटते हैं।

रणवीर कहते हैं, आमतौर पर हल्के-फुल्के और हमेशा मस्ती में रहने वाले लोगों को गंभीरता से नहीं लिया जाता है। हालांकि, मैं एक गंभीर और प्रखर व्यक्ति और एक गहरा विचारक हूं। मैं स्क्रीन पर अपने उस पक्ष को प्रकट करने की कोशिश करता हूं। रणवीर कहते हैं, व्यक्तिगत रूप से, मैं खुशहाल औऱ हंसमुख बनने का प्रयास करता हूं। वे कहते हैं, मेरे हिसाब से हम महा कलयुग में रहते हैं। हमारे चारों ओर की दुनिया अंधकारमय है, और अस्तित्व की पीड़ा लोगों पर भारी पड़ती है, हर कोई किसी न किसी जंग या दूसरे कार्यों में शामिल है, ऐसे में मेरे लिए खुशी फैलाना महत्वपूर्ण है।

 

सुपरस्टार आगे कहते हैं, मैं समझता हूं कि मुझपर नजरे गड़ाए रहने वाले कुछ लोग, यह मान सकते हैं कि मेरे लिए यही सब कुछ है, लेकिन मुझे उम्मीद है कि मेरे प्रदर्शन ने मुझे अलग साबित किया है। 

12 महीनों में 800 करोड़ से ज्यादा कमाई
केवल 12 महीनों में 800 करोड़ से अधिक की कमाई करने वाले सुपरस्टार, रणवीर बॉलीवुड के एकमात्र ऐसे अभिनेता हैं, जो अपने प्रशंसकों का शुक्रिया अदा करने और उनको आश्चर्यचकित करने के लिए लीक से हटकर काम करते हैं। हाल ही में उन्होंने इंग्लैंड में रहने वाली अपनी एक गर्भवती फैन के घर जाकर शुभकानाएं दी। यह स्थिति पूरी तरह वायरल हो गई, जो यह बताने के लिए काफी है कि रणवीर अपने प्रशंसकों और उनके जीवन की विशेष स्थितियों के बारे में कितनी गहराई से परवाह करते हैं।

 

रणवीर कहते हैं, मेरा मामला कुछ खास है, क्योंकि मैंने अपने दिमाग में यह बात कभी भी नहीं आने दिया कि मैं एक बड़ा स्टार हूं। मैं अभी भी उनकी आंखों में स्टार के साथ एक बच्चा हूं, जो इस भ्रम में हैं कि वे एक स्टार बन गये हैं। रणवीर हंसते हुए कहते हैं, प्रियंका (चोपड़ा जोनास) हमेशा मुझसे कहती हैं, तू वो लडका है जिसको यकीन ही नहीं हो रहा है कि वो स्टार बन गया। जो आज भी बोलता है, मम्मी, मैं स्टार बन गया, देखों ये लोग मेरी फोटो लेना चाहते हैं।


रणवीर सिंहRanveer Singhbollywood newsuniqueover the top superstar
loading...