main page

15 साल पहले वर्ल्ड के बेस्ट मॉडल बने थे बिग बॉस विनर सिद्धार्थ शुक्ला, इंटरनेट पर वायरल हुईं एक्टर क

Updated 10 December, 2020 11:08:44 AM

''बिग बॉस 13'' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला की सोशल मीडिया पर काफी फैन फाॅलोइंग हैं। आए दिन उनके फैंस सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर कोई ना कोई ट्रेंड चलाते रहते हैं। आज एक बार फिर ट्विटर पर सिद्धार्थ शुक्ला का नाम ट्रेंड हो रहा है लेकिन इस बार  की वजह भी बेहद खास है।

मुंबई: 'बिग बॉस 13' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला की सोशल मीडिया पर काफी फैन फाॅलोइंग हैं। आए दिन उनके फैंस सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर कोई ना कोई ट्रेंड चलाते रहते हैं। आज एक बार फिर ट्विटर पर सिद्धार्थ शुक्ला का नाम ट्रेंड हो रहा है लेकिन इस बार  की वजह भी बेहद खास है।

Bollywood Tadka

सिद्धार्थ 9 नवंबर साल 2005 में वर्ल्ड के बेस्ट मॉडल बने थे तो ऐसे में इस खास दिन को सेलिब्रेट करने के लिए उनके फैंस ने #15YrsOfSidsWorldBestModel ट्रेंड चलाया है। सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला की 15 साल पुरानी तस्वीरें जब उन्होंन वर्ल्ड बेस्ट मॉडल का खिताब अपने नाम किया था।

Bollywood Tadka

सिद्धार्थ शुक्ला आज से 15 साल पहले साल 2005 में वर्ल्ड के बेस्ट मॉडल बने थे, इस रेस में 41 देशों के लोग शामिल थे और जीत सिद्धार्थ शुक्ला ने दर्ज की थी।

Bollywood Tadka

सिद्धार्थ शुक्ला ने एक इंटरव्यू में जीत के बारे में जिक्र करते हुए कहा था कि ये मेरे लिए सबसे ज्यादा गर्व का पल था जब मैं बेस्ट मॉडल ऑफ द वर्ल्ड कॉन्टेस्ट में फर्स्ट आया था। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो सिद्धार्थ हाल ही में शहनाज के साथ 'शोना शोना' गाने में नजर आईं थी। इस साॅन्ग और टोनी कक्कड़ और नेहा कक्कड़ ने गाया है।

Bollywood Tadka

शहनाज और सिद्धार्थ ने इस गाने की शूटिंग पंजाब में की थी। इसके अलावा सिद्धार्थ जल्द ही 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल सीजन 3' में नजर आएंगे। 

: Smita Sharma

bigg bosswinnersiddharth shukla15 years of world BestBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...