main page

Rashmika Mandanna ने कार रोक अपने Fan को लगाई फटकार, वीडियो हो रहा वायरल

Updated 28 December, 2022 05:36:35 PM

रश्मिका मंदाना ने बीच सड़क पर कार रोक अपने फैन को जमकर लगाई डांट, वीडियो हो रहा वायरल।

नई दिल्ली। नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना (rashmika mandanna) करोड़ों दिलों पर राज करती हैं। ऐसे में उनकी फैन फॉलोविंग का तो क्या ही कहना। वह जहां जाती हैं, लोग उनकी एक झलक पाने के लिए पागल हो जाते हैं। ऐसा ही एक नजारा हमें चेन्नई की सड़कों पर भी देखने को मिला। 

 

रश्मिका मंदाना ने कार रोक अपने फैन को लगाई फटकार
हुआ यूं कि बीते दिन जब रश्मिका एक इंवेट से अपने होटल वापस जा रही थी, तो इस दौरान कुछ क्रेजी फैंस उनका पीछा कर रहे थे। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि रश्मिका अपने ड्राइवर को गाड़ी रोकने के लिए कहती हैं, जिसके बाद वह फैंस को पास बुलाकर गुस्से में उनसे कुछ कहते हुए नजर आ रही हैं।

 

 

दरअसल, रश्मिका ने अपने फैन को ट्रैफिक रूल्स ना फॉलो करने पर जमकर फटकार लगाई है। बिना हेलमेट पहने बाइक चलाने पर रश्मिका अपने फैन पर गुस्सा करती हैं, जिसके बाद फैन ने भी कहा कि अब से वह हेलमेट पहनेगा। सोशल मीडिया पर रश्मिका का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। लोगों को एक्ट्रेस का यह केयरिंग नेचर खूब पसंद आ रहा है। कमेंट बॉक्स में यूजर्स तारीफों की पुल बांध रहे हैं। बता दें कि रश्मिका इन दिनों अपनी आगामी तमिल फिल्म Varisu के प्रमोशन में बिजी हैं, जो अगले साल जनवरी में रिलीज होगी।

News Editor: Deepender Thakur

rashmika mandannarashmika mandanna viral videorashmika mandanna latest video

loading...