main page

जिम के बाहर इमरान हाशमी को मिल गया जबरा फैन, एक्टर का हमशक्ल देख चौंके फैंस बोले- बाप रे..मैं तो कंफ्यूज हो गया

Updated 04 February, 2021 04:00:57 PM

एक्टर इमरान हाशमी अक्सर अपने काम को लेकर चर्चा में रहते हैं। उन्हें बहुत ही कम मुंबई की सड़कों पर स्पॉट किया जाता है। लेकिन हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें बिलकुल इमरान के जैसा एक शख्स उनके साथ नजर आ रहा है और फैंस इस वीडियो को देख काफी हैरान हो रहे हैं। दरअसल, इमरान हाशमी को हाल ही में जिम के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान वहां उनका एक जबरा फैन वहां आ पहुंचा, जो देखने में बिलकुल एक्टर के जैसा ही लग रहा था। इस फैन के साथ इमरान ने काफी तस्वीरें खिंचवाईं। वहीं अब फैन के साथ वीडियो

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर इमरान हाशमी अक्सर अपने काम को लेकर चर्चा में रहते हैं। उन्हें बहुत ही कम मुंबई की सड़कों पर स्पॉट किया जाता है। लेकिन हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें बिलकुल इमरान के जैसा एक शख्स उनके साथ नजर आ रहा है और फैंस इस वीडियो को देख काफी हैरान हो रहे हैं।

Bollywood Tadka

 
दरअसल, इमरान हाशमी को हाल ही में जिम के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान वहां उनका एक जबरा फैन वहां आ पहुंचा, जो देखने में बिलकुल एक्टर के जैसा ही लग रहा था। इस फैन के साथ इमरान ने काफी तस्वीरें खिंचवाईं। वहीं अब फैन के साथ वीडियो को फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है, जिसे देख फैंस काफी चौंक रहे हैं और की तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। 


एक यूजर ने सोशल मीडिया पर लिखा है, 'मैं फैन को इमरान समझा।'

Bollywood Tadka

दूसरे ने लिखा 'अगर इमरान हाशमी मीडियम साइज हैं तो ये एक्स्ट्रा स्मॉल इमरान हाशमी है'। कई लोगों को इमरान और उनके फैन का लुक सेम टु सेम लग रहा है।

Bollywood Tadka


वहीं इमरान हाशमी के वर्क फ्रंट पर बात करें तो एक्ट्रेस का आखिरी बार फिल्म 'द बॉडी', 'वाई चीट इंडिया' में देखा गया था। उनकी फिल्म 'मुंबई सागा' की शूटिंग अगस्त 2019 में शुरू हुई थी। मार्च 2020 में कोरोना के चलते पूरी नहीं हो पाई। जून 2020 में इसकी शूटिंग फिर से शुरू हुई थी जो कि अक्टूबर 2020 में पूरी हो चुकी है।


 

: suman prajapati

FansconfusedlookalikeEmraan HashmiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...