main page

BB 14: जेल पहुंचे रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला तो फैंस ने जताई नाराजगी, बोले 'यह सीजन बहुत ही अनफेयर है'

15 November, 2020 04:08:20 PM

टीवी शो ''बिग बॉस 14'' में आए दिन नए-नए ट्विस्ट्स के साथ आगे बढ़ता जा रहा है। हाल ही के एपिसोड में कंटेस्टेंट रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला को नियम उल्लंघन करने के चलते जेल में डाल दिया गया है। इसके चलते बिग बॉस के फैंस नाराज हैं और सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी शो 'बिग बॉस 14' में आए दिन नए-नए ट्विस्ट्स के साथ आगे बढ़ता जा रहा है। हाल ही के एपिसोड में कंटेस्टेंट रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला को नियम उल्लंघन करने के चलते जेल में डाल दिया गया है। इसके चलते बिग बॉस के फैंस नाराज हैं और सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं।

 Bollywood Tadka
दरअसल, निक्की तंबोली जान कुमार सानू को जेल भेजना चाहती थी, वही कविता कौशिक एजाज खान और पवित्रा पूनिया को जेल में डालना चाहते थे लेकिन बिग बॉस इस खेल में एक नया ट्विस्ट ले आते है और उन्होंने कविता और जान को सबसे ज्यादा वोट मिलने के बाद भी   रूबीना और अभिनव को जेल में डाल दिया। बिग बॉस बताते है कि घर के नियमों के उल्लंघन के चलते ऐसा कर रहे है और ऐसे में जान कुमार सानू को जेल जाने से बचा लेते है।


बस फिर क्या बिग बॉस के फैंस निराश हो गए। एक बिग बॉस के फैन ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'यह सीजन बहुत ही अनफेयर और पक्षपातपूर्ण हैl निक्की और पवित्रा जैसों को जेल में होना चाहिएl'
दूसरे ने लिखा, किस लिए? एक दूसरे के लिए मजबूत रहना है? अगर हाउसमेट्स उन्हें जेल नहीं भेजेंगे तो बिग बॉस उन्हें जेल में डालने के लिए कुछ मोड़ पेश करेंगे। सभी प्रसिद्ध हस्तियों के लिए इसका सबक जो अगले साल तक पहुंच जाएगा, उन्हें नेशनल टीवी पर बेइज्ती करवाने के लिए साइन नहीं करने चाहिए।  


FansexpresseddispleasureimprisonmentRubina DilaikAbhinav ShuklaBollywood NewsTV News and GossipBox Office Masala NewsTV Celebrity Newsentertainment news
loading...