main page

अमिताभ बच्चन के बर्थडे पर जलसा के बाहर उमड़ी फैंस की भीड़, मौके पर पहुंचे 'बिग बी' के हमशक्‍ल ने लूटी महफिल

Updated 11 October, 2021 04:59:00 PM

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन का आज बर्थडे है। सोमवार को दिग्गज एक्टर अपना 79वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर बिग बी को सोशल मीडिया पर लगातार फैंस की बधाईयों का तांता लगा हुआ है। वहीं उनके कुछ फैंस इस अवसर पर उनके बंगले जलसा के बाहर आकर भी उन्हें बधाईयां दे रहे हैं। फैंस बिग बी घर के बाहर उनकी एक झलक पाने के लिए सुबह से ही इंजतार कर रहे थे, ऐसे में उन्होंने किसी को भी निराश नहीं किया और उन्हें मिलकर सबका आभार जताया।

बॉलीवुड तड़का टीम. सदी के महानायक अमिताभ बच्चन का आज बर्थडे है। सोमवार को दिग्गज एक्टर अपना 79वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर बिग बी को सोशल मीडिया पर लगातार फैंस की बधाईयों का तांता लगा हुआ है। वहीं उनके कुछ फैंस इस अवसर पर उनके बंगले जलसा के बाहर आकर भी उन्हें बधाईयां दे रहे हैं।

 

फैंस बिग बी घर के बाहर उनकी एक झलक पाने के लिए सुबह से ही इंजतार कर रहे थे, ऐसे में उन्होंने किसी को भी निराश नहीं किया और उन्हें मिलकर सबका आभार जताया।


सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि अमिताभ बच्चन ने जलसा के बाहर आकर फैंस की ग्रीटिंग्स के लिए शुक्रिया अदा किया। वहीं इस मौके पर बिग बी का एक ऐसा भी फैन देखने को मिला, जो उन्हें उनके हुलिये में ही मिलने उनके जलसे के बाहर पहुंच गया। इस दौरान बिग बी के हमशक्ल को देख सभी हैरान रह गए। वह शख्स डिटो कॉपी अमिताभ बच्चन की तरह लगा। महानायक को जन्मदिन की बधाई देने पहुंचे इस शख्स का ये वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है।

 

Content Writer: suman prajapati

fansJalsaAmitabh BachchanbirthdayBig Blook alikeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...