main page

लारा दत्ता ने सोशल मीडिया पर ऐसा क्या कह दिया कि फैंस ने उनकी शादी पर दे दी डेली डोज

Updated 12 October, 2021 05:38:13 PM

भारतीय सिनेमा जगत की फेमस एक्ट्रेस लारा दत्ता हमेशा ही अपने दिलचस्प फोटोज तथा पोस्ट् के माध्यम से अपने फैंस का दिल जीत लेती हैं। वे सोशल मीडिया पर अपने चाहने वालों से जुड़कर हमें यही बताती है कि वे धरातल से जुड़े व्यक्तित्व की धनी हैं। लारा दत्ता अक्सर अपनी फिल्म्स के साथ ही साथ अपने फैशन और लुक की वजह से सुर्खियों में बटोरती हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफार्म Koo पर अपनी एक तस्वीर शेयर की जिसमें उन्होंने कई तस्वीरों को जोड़कर एक तस्वीर बनाकर शेयर किया था।

मुंबई. भारतीय सिनेमा जगत की फेमस एक्ट्रेस लारा दत्ता हमेशा ही अपने दिलचस्प फोटोज तथा पोस्ट् के माध्यम से अपने फैंस का दिल जीत लेती हैं। वे सोशल मीडिया पर अपने चाहने वालों से जुड़कर हमें यही बताती है कि वे धरातल से जुड़े व्यक्तित्व की धनी हैं। लारा दत्ता अक्सर अपनी फिल्म्स के साथ ही साथ अपने फैशन और लुक की वजह से सुर्खियों में बटोरती हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफार्म Koo पर अपनी एक तस्वीर शेयर की जिसमें उन्होंने कई तस्वीरों को जोड़कर एक तस्वीर बनाकर शेयर किया था। 

Bollywood Tadka
लारा ने अपने ट्रेवल से जुडी और कुछ अपनी बेटी के साथ बिताए अच्छे पलों की तस्वीरें शेयर की है। तस्वीरों को शेयर करते हुए लारा ने लिखा-  कभी कभी ज़िन्दगी अगर आपको  थमके के चलना सीखा रही हो तोह थम जाना चाहिए। इस पोस्ट पर उनके फैंस को लगा शायद वो अपने करियर को मिस कर रही है और फिर से अपने फिल्मी करियर में एक लम्बी उड़ान  भरना चाहती है पर शायद शादी में बंधी लारा अब  बहोत साडी ज़िम्मेदारियों के साथ है। उनके इस इमोशनल पोस्ट पर एक फैंस ने उनको दे दी एक बड़ी डेली डोज और कहा हम सब जानते है की आपका करियर ने उतनी उड़ान नहीं भरी है पर भी आपका वक़्त काफी अच्छा  गुजरा और कई यादें है हमारे पास आपकी लेकिन जोड़ियां में ऊपर वाला बनता है जिस पर ना आपका ज़ोर चलता है और ना हमारा। बास यही कहेंगे की आप अपनी ज़िन्दगी की ज़िम्मेदारियों को निभाती चली जाएँ बाकि सब वक़्त पर छोड़ दें। उनके इस पोस्ट के बाद उनके फैंस काफी इमोशनल भी हुए और इसके साथ उनकी मूवी बेलबॉटम में निभाया गया इंदिरा गाँधी के किरदार की भी काफी तारीफ की। अगर लारा के वर्क फ्रंट को देखे तो अभी फिलहाल कोई ऐसी मूवी नहीं कर रही है बेलबॉटम उनकी आखिरी मूवी थी।
Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

fansdaily doselara duttamarriageBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...