main page

बाइक रैली से लेकर प्लेकार्ड और बैनर्स तक मेगा पॉवर स्टार राम चरण का फैंस ने किया  शानदार वेलकम

Updated 28 April, 2022 11:15:33 AM

मेगा पावर स्टार राम चरण का क्रेज़ वास्तव में लोगों के बीच देखने लायक है  और आज विजयवाड़ा में जिस तरह से उनका भव्य स्वागत हुआ वह इसका प्रमाण है। राम चरण, जो अपनी आगामी फिल्म आचार्य के निर्देशक कोराताला शिव के साथ कनकदुर्गा मंदिर के दर्शन के लिए विजयवाड़ा पहुंचे जहाँ उन्हें  हजारों की तादात में  प्रशंसकों ने घेर लिया।

मुंबई: मेगा पावर स्टार राम चरण का क्रेज़ वास्तव में लोगों के बीच देखने लायक है  और आज विजयवाड़ा में जिस तरह से उनका भव्य स्वागत हुआ वह इसका प्रमाण है। राम चरण, जो अपनी आगामी फिल्म आचार्य के निर्देशक कोराताला शिव के साथ कनकदुर्गा मंदिर के दर्शन के लिए विजयवाड़ा पहुंचे जहाँ उन्हें  हजारों की तादात में  प्रशंसकों ने घेर लिया।

Bollywood Tadka

आज विजयवाड़ा की सड़कों पर एक रैली देखने को मिली जो बिलकुल  पोलिटिकल रैली की तरह लग रही थी परन्तु यह रैली अपने चाहते पैन इंडिया स्टार राम चरण की एक झलक देखने के लिए उनके प्रशंसकों द्वारा निकली गई थी। बाइक रैलियों से लेकर तख्तियों से लेकर बैनरों तक फंस ने हर तरीके से अपना प्यार बरसाने की कोशिश की। इस प्यार के देख रामचरण अभिभूत नज़र आए।

Bollywood Tadka

इन वीडियो और तस्वीरों को देखकर ये तो अंदाजा लगाया ही जा सकता है कि इस भीड़ के बीच किसी को घुसने की जगह नहीं है। ऐसा लग रहा है जैसे अपने फेवरेट स्टार  देखने सारी पब्लिक एक जगह इकठ्ठा हो गई हो।  आचार्य 29 अप्रैल को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है और यह पहली बार है जब पिता पुत्र की जोड़ी एक साथ पूर्ण भूमिका में नजर आ रही है।

Content Writer: Smita Sharma

FansFantastic welcomeMega Power StarRam CharanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...