main page

फैंस ने दिए 'बिग बॉस 13' विनर को ढेर सारे गिफ्ट्स, बेशुमार प्यार को देख सिद्धार्थ बोले 'दुआएं ही काफी हैं मेरे लिए'

Updated 19 March, 2020 05:09:54 PM

''बिग बॉस 13'' विनर सिद्धार्थ शुक्ला की शो के दौरान बड़ी फैन फॉलोविंग देखने को मिली, लेकिन शो के बाद भी सिद्धार्थ की फैन फॉलोविंग बर्करार है। भले ही शो खत्म हो गया हो, लेकिन आज भी उनके फैंस उन पर दिल लुटाते हैं। हाल ही में उनके फैंस ने उनके लिए कई तरह के गिफ्ट्स भेजे, जिसका शुक्रिया भी शुक्ला ने खास अंदाज में किया।

बॉलीवुड तड़का टीम. 'बिग बॉस 13' विनर सिद्धार्थ शुक्ला की शो के दौरान बड़ी फैन फॉलोविंग देखने को मिली, लेकिन शो के बाद भी सिद्धार्थ की फैन फॉलोविंग बर्करार है। भले ही शो खत्म हो गया हो, लेकिन आज भी उनके फैंस उन पर दिल लुटाते हैं। हाल ही में उनके फैंस ने उनके लिए कई तरह के गिफ्ट्स भेजे, जिसका शुक्रिया भी शुक्ला ने खास अंदाज में किया।
 Bollywood Tadka
सिद्धार्थ ने फैंस के बेशुमार प्यार का शुक्रिया करते हुए इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें उन्होंने फैंस के भेजे गए गिफ्ट्स को अपने बेड पर सजाया है। इन गिफ्ट्स में फ्रेम, मग, गुडीज, टी-शर्ट्स रखे हुए नजर आ रहे हैं।

 

सिद्धार्थ ने फैंस को धन्यवाद कहते हुए लिखा, ''बेशुमार प्यार के लिए शुक्रिया, लेकिन ईमानदारी से कहता हूं कि इतने प्रेशान होने की बजाए आपकी दुआएं ही काफी हैं मेरे लिए.. #SidHearts ❤️''

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो बहुत जल्द सिद्धार्थ एक वीडियो सॉन्ग 'भूला दूंगा' में नजर आएंगे। इस सॉन्ग में सिद्धार्थ शहनाज गिल के साथ नजर आएंगे। 

Bollywood Tadka

Edited By: suman prajapati

fanssidharth shuklagiftsTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Box Office Masala NewsCelebrity News

loading...