main page

कियारा आडवाणी को दुल्हन के जोड़े में देख फैंस हुए एक्साइटेड, कहा ‘शादी की तैयारी हो रही है क्या?’

Updated 10 January, 2023 03:50:11 PM

कियारा आडवाणी नए टीवीसी में दुल्हन के रूप में तैयार हुईं, प्रशंसकों ने सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ शादी से पहले इसे 'रिहर्सल' करार दिया

मुंबई। कियारा आडवाणी हाल ही में एक ब्राइडल-वियर ब्रांड के लिए एक टीवी विज्ञापन में दिखाई दी, जिसमें पहले आलिया भट्ट और अनुष्का शर्मा थीं। एक्ट्रेस को दुल्हन के रूप में देखा कर उनके फैंस चाहते हैं कि वे जल्द से जल्द  सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ शादी के बंधन में बंध जाए।

Bollywood Tadka

कियारा ने टीवीसी को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने लिखा, 'नए घर में पुरानी चीजें क्यों? अधिक जानने के लिए अभी देखें।”  फैंस ने वीडियो पर कमेंट में लिखा, "ये एड इस लिए डाला क्योंकी कियारा और सिड की शादी हो रही है 6 फरवरी को।"

कुछ फैंस ने कियारा को जल्द ही दुल्हन के रूप में देखने की इच्छा जताई। एक इंस्टाग्राम यूजर ने कमेंट किया, "असली में देखने का इंतजार है।" एक कमेंट में यह भी पढ़ा गया, “शादी की तैयारी हो रही है क्या? एक यूजर ने लिखा, "सब ठीक है लेकिन दूल्हे का मजा नहीं आया.. सिद्धार्थ होते तो बात कुछ और थी।" एक यूजर ने लिखा, "सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​इसमें होते तो ज्यादा सही रहता।"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​और कियारा आडवाणी ने फिल्म ‘शेरशाह’ में स्क्रीन शेयर की। दोनों एक्टर पिछले कुछ समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं लेकिन अभी तक अपनी शादी की अनाउंसमेंट नहीं की है।

इंटरनेट पर उनकी शादी की अफवाहें जोरों पर हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक ये कपल फरवरी में शादी के बंधन में बंधने जा रहा है। जबकि न तो सिद्धार्थ और न ही कियारा ने अफवाहों का जवाब दिया है। हाल ही में एक इंटरव्यू में सिद्धार्थ ने कहा, "मैं इस साल शादी कर रहा हूं।"

 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

FansKiara Advanibridal outfitwedding

loading...