main page

पत्नी संग कपिल का करवाचौथ सेलिब्रेशन: व्रत खुलवाने के बाद काॅमेडियन ने गिन्नी को किया Kiss, सलवार सूट में प्यारी दिखीं मिसेज शर्मा

Updated 25 October, 2021 08:12:17 AM

24 अक्टूबर को पूरे देश में करवाौचथ का त्योहार सेलिब्रेट किया गया। हर साल इस दिन औरत अपने पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखती हैं और उनकी सुरक्षा और अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करती हैं। इस दिन महिलाएं सुंदर पारंपरिक आउटफिट, गहने और पिया के नाम की मेंहदी लगा खुद को एक दुल्हन के रूप में सजाती हैं। बी-टाउन की भी कई हसीनाएं पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखती हैं।

मुंबई: 24 अक्टूबर को पूरे देश में करवाौचथ का त्योहार सेलिब्रेट किया गया। हर साल इस दिन औरत अपने पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखती हैं और उनकी सुरक्षा और अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करती हैं। इस दिन महिलाएं सुंदर पारंपरिक आउटफिट, गहने और पिया के नाम की मेंहदी लगा खुद को एक दुल्हन के रूप में सजाती हैं। बी-टाउन की भी कई हसीनाएं पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखती हैं।

Bollywood Tadka

काॅमेडियन कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी चतरथ ने भी करवाचौथ का त्योहार मनाया। इस सेलिब्रेशन की तस्वीरें कपिल ने इंस्टा पर शेयर की हैं। तस्वीरों में कपल का रोमांटिक अंदाज भी देखने को मिला। लुक की बात करें तो गिन्नी रेड सलवार सूट में बेहद ही प्यारी लग रही हैं।

Bollywood Tadka

मांग में सिंदूर, हाथों में मेहंदी ,मांग टीका, नेकलेस और हाथों की चूड़ियां गिन्नी के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। इसके साथ ही गिन्नी ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, लिपस्टिक और ओपन हेयर्स से पूरा किया है।

Bollywood Tadka

कपिल के लुक को की बात करें तो वह डेनिम के साथ टी-शर्ट और ऑफ व्हाइट कलर का ब्लेजर पहने हैंडसम दिखे।  एक तस्वीर में जहां गिन्नी छननी में दीया रख चांद को देख रही हैं।

Bollywood Tadka

वहीं दूसरी तस्वीर में व्रत तोड़ने के बाद कपिल गिन्नी के गाल पर किस करते दिख रहे हैं।

Bollywood Tadka

कुछ तस्वीरों में दोनों एक-साथ पोज दे रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर कर कपिल ने लिखा-शादी के बाद पहला फोटोशूट मोबाइल कैमरा पर।हमारी तरफ से आप सभी को करवा चौथ की शुभकामनाएं। फैंस कपिल और गिन्नी की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

कपिल ने 12 दिसंबर, 2018 को गिन्नी चतरथ से शादी रचाई थी। शादी के 1 साल के बाद कपल के घर पहले बच्चे की किलकारी गूंजी। गिन्नी ने साल 2019, 10 दिसंबर को गिन्नी ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया जिसका नाम अनायरा शर्मा हैं। वहीं 1 फरवरी 2021 को कपल दूसरी बार एक प्यारे से बेटे पेरेंट्स बना जिसका नाम  त्रिशान शर्मा है। 
 

Content Writer: Smita Sharma

Kapil SharmaGinni ChatrathKarwa Chauth 2021celebrationspicturesBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...